• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

साउथ स्टार Varun Tej को हुआ कोरोना, सुपरस्‍टार Ram Charan के साथ मनाई थी क्रिसमस पार्टी

|

Varun Tej Coronavirus Positive: तेलुगु स्टार वरुण तेज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उनके चचेरे भाई और अभिनेता राम चरण मंगलवार को सुबह COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी। राम चरण की पोस्ट के अनुसार, उनमें लक्षण नहीं हैं और उन्होंने डॉक्टरों की सलाह पर खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। साथ ही उन्होंने बीते कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया है। जिसके बाद अभिनेता वरुण तेज ने भी अपना कोरोना टेस्‍ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

tej

तेलुगु स्टार वरुण तेज ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में घोषणा की। उन्‍होंने राम चरण के साथ कुछ दिन पहले एक साथ क्रिसमस मनाया था। उनके चचेरे भाई, अभिनेता अल्लू अर्जुन और अल्लू सिरीश भी नवविवाहित निहारिका कोनिडेला के घर पर आयोजित समारोह में शामिल हुए थे। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, वरुण तेज ने लिखा: "आज मैंने हल्के लक्षणों के साथ COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मैं वर्तमान में आवश्यक सावधानी बरतते हुए घर पर रह रहा हूं। मैं जल्द ही वापस आऊंगा। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।"

इससे पहले मंगलवार को राम चरण ने घोषणा की कि उन्होंने COVID पॉजिटिव का परीक्षण किया है। एक बयान को साझा करते हुए जो पढ़ा गया: "मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। कोई लक्षण नहीं है और घर से बाहर निकल गया है। जल्द ही ठीक होने और मजबूत होने की उम्मीद है," अभिनेता ने लिखा, "अतीत के सभी कुछ में मेरे आसपास रहे सभी से अनुरोध है कि वो टेस्‍ट करवा लें।

बता दें अभिनेत्री-निर्माता निहारिका कोनिडेला, जिन्होंने 9 दिसंबर को उदयपुर में शादी की, ने 24 दिसंबर को अपने निवास पर एक क्रिसमस पार्टी की थी । उनके चचेरे भाई साई धर्म तेज, पंजा वैष्णव तेज, अल्लू बॉबी, सुष्मिता कोनिडेला और श्रीजा ने पार्टी में शिरकत की थी।

फरहान अख्तर की शिबानी दांडेकर के साथ छुट्टियां मनाते हुए हॉट फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

https://www.filmibeat.com/photos/suhana-khan-71162.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
South Star Varun Tej Corona positive, he was celebrated Christmas party with superstar Ram Charan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X