• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सौरव गांगुली की हेल्थ के बारे में बड़े भाई और बेटी ने कही ये बात, जानिए क्या कहा?

|

Sourav Ganguly's health Updates: पूर्व भारतीय कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की हालत अब पहले से बेहतर है, उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली ने कहा कि एंजियोप्लास्टी के बाद अब सौरव ठीक हैं और उनकी हालत स्थिर हैं, डॉक्टर ही अब आगे के इलाज का फैसला करेंगे, वो जो भी निर्णय लेंगे, उसे हमलोग मानेंगे। मालूम हो कि बंगाल टाइगर के नाम से विख्यात सौरव गांगुली की शनिवार सुबह अचानक जिम में वर्कआउट करते हुए तबीयत अचानक खराब हो गई थी।

    Sourav Ganguly health: Sourav Ganguly underwent angioplasty after heart attack | वनइंडिया हिंदी
    सौरव को कल हल्का दिल का दौरा पड़ा था

    सौरव को कल हल्का दिल का दौरा पड़ा था

    जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पता चला कि उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा है। इससे पहले अस्पताल में पिता सौरव से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए उनकी बेटी सना ने भी कहा था कि पापा अभी पहले से काफी बेहतर हैं, वो बात भी कर रहें हैं और अभी उनकी हालत स्थिर है। बता दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद सौरव की एंजियोप्लास्टी की गई है, उनके हार्ट में स्टेंट डाला गया है।

    गृह मंत्री अमित शाह ने सौरव की पत्नी से बात

    गृह मंत्री अमित शाह ने सौरव की पत्नी से बात

    सौरव गांगुली की तबीयत खराब होने के बाद उनके फैंस और क्रिकेटर्स के अलावा राजनेताओं की ओर से भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। गृह मंत्री अमित शाह ने बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली की पत्नी डोना से फोन पर बात की और उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली थी और कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो दिल्ली भी इलाज के लिए लाया जाएगा उन्हेंआप लोग चिंता ना कीजिए तो वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी गांगुली से मिलने अस्पताल पहुंची थीं और उसके बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि गांगुली अब पहले से ठीक हैं, ऊपर वाले का शुक्रिया।

    उन पर 24 घंटे नजर रखी जा रही है: वुडलैंड्स अस्पताल

    उन पर 24 घंटे नजर रखी जा रही है: वुडलैंड्स अस्पताल

    इससे पहले कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में उनका इलाज करने वाले डॉ. आफताब खान ने मीडिया को बताया था कि सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी हुई है। उनकी तबीयत अभी स्थिर है, उन पर 24 घंटे नजर रखी जा रही है, वह पूरी तरह से होश में हैं।

    'इसकैमिक हार्ट डिजीज' र

    'इसकैमिक हार्ट डिजीज' र

    वुडलैंड्स अस्पताल की सीईओ डॉ. रूपाली बसु और डॉ. सरोज मंडल ने बताया कि उनके हार्ट में तीन ब्लॉकेज थे, जो 'क्रिटिकल थे',उन्हें स्टेंट लगाया गया है। उनके बाकी सभी अंग सही हैं और उन्हें अगले तीन चार दिन अस्पताल में रहना होगा। उन्हें एक्यूट मायोकार्डियल इनफारक्शन (एमआई) है लेकिन उनकी हालत स्थिर है और चिंता की बात नहीं हैं। गांगुली के परिवार में 'इसकैमिक हार्ट डिजीज' रही है इसलिए अब हम विस्तार से उनके केस की हिस्ट्री को समझ रहे हैं।

    यह पढ़ें: मिलिए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना से, जो बनना चाहती हैं क्लासिकल डांसर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    स्नेहाशीष गांगुली ने कहा कि एंजियोप्लास्टी के बाद अब सौरभ ठीक हैं। He's fine now after undergoing angioplasty, and he's stable. Doctors will decide on further treatment: Snehasish Ganguly, elder brother and daughter Sana of Sourav Ganguly on his health
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X