• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिया खान केस में सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे जेल की सबसे सुनसान सेल में रखा गया

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सूरज पंचोली ने एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या के मामले को लेकर अब कुछ बड़े खुलासे किए हैं। सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। बॉलीवुड न्यूज वेबसाइट 'पिंकविला' को दिए गए एक इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें आरोपी बना दिया गया और उनकी तकलीफें शुरू हो गईं। गौरतलब है कि कि जिया खान ने जून 2013 में खुदकुशी कर ली थी और उनके घर से मिले सुसाइड नोट में सूरज पंचोली का जिक्र था। इसके बाद इस मामले में सूरज पंचोली को आरोपी बनाया गया।

'मैंने एक ऐसे इंसान को खो दिया, जिसे मैं बहुत प्यार करता था'

'मैंने एक ऐसे इंसान को खो दिया, जिसे मैं बहुत प्यार करता था'

सूरज पंचोली ने इंटरव्यू में बताया, 'गिरफ्तारी के बाद मुझे ऑर्थर रोड जेल की अंडा सेल में रखा गया था, जो बिल्कुल सुनसान सेल है। इस दौरान आपका किसी से कोई संपर्क नहीं हो पाता, यहां तक कि आपको कोई अखबार तक भी नहीं मिलता। मैं पूरी तरह सुन्न था। उस समय, मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखता था। उस दौरान मैं बस यही सोचता रहा कि मैंने एक ऐसे इंसान को खो दिया, जिसे मैं बहुत प्यार करता था।'

ये भी पढ़ें- इलियाना डिक्रूज को हुई ये गंभीर बीमारी, ट्विटर पर लिखा- सुबह पैरों में घाव मिलते हैं और...

तुमने मेरे सपनों को चकनाचूर कर दिया

तुमने मेरे सपनों को चकनाचूर कर दिया

आपको बता दें कि जून 2013 में जिया खान की मौत के बाद उनके घर से सूरज पंचोली के नाम लिखा हुआ एक पत्र मिला था। इस पत्र में लिखा था, 'एक वक्त था, जब मैंने अपने जीवन को तुम्हारे साथ देखा, अपने भविष्य को तुम्हारे साथ देखा, लेकिन तुमने मेरे सपनों को चकनाचूर कर दिया।' इसके बाद अक्टूबर 2013 में जिया खान की मां राबिया खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट को दरवाजा खटखटाया और आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। राबिया खान ने अपने बेटी की मौत की सीबीआई जांच की मांग की, जिसे मंजूर कर लिया गया।

'मैं उस वक्त बिल्कुल चुप रहा'

'मैं उस वक्त बिल्कुल चुप रहा'

इंटरव्यू के दौरान सूरच पंचोली ने कहा, 'मैं उस वक्त बिल्कुल चुप रहा, क्योंकि मैं उस परिवार का सम्मान करता हूं। मैं उन सभी बातों का सम्मान करता हूं, जो उस परिवार ने किया, लेकिन मीडिया का रवैया बेहद गैरजिम्मेदाराना हो गया है। उन्हें केवल अपनी टीआरपी की फिक्र है। ऐसा वक्त भी आया, जब मैं कोर्ट में था और चीजें मेरे पक्ष में थीं और वहां काफी सारे पत्रकार मौजूद थे। मैंने उनसे पूछा कि क्या आप लोग इसे लिखेंगे। उन्होंने बताया कि नहीं, वो ये सब नहीं लिखेंगे, क्योंकि ये एक पॉजिटिव स्टोरी है और ऐसी खबरें चलती नहीं हैं। यह गलत है लेकिन मुझे वक्त पर भी भरोसा है।'

'सूरज पंचोली ने तथ्यों को छिपाया'

'सूरज पंचोली ने तथ्यों को छिपाया'

वहीं, इस मामले में सीबीआई का कहना है कि पूछताछ के दौरान सूरज पंचोली ने तथ्यों को छिपाया और मनगढंत जानकारी दी। सूरज पंचोली ने पॉलीग्राफ या ब्रेन-मैपिंग टेस्ट कराने से भी इनकार कर दिया था, जिसके जरिए सीबीआई इस मामले में उनकी कथित भूमिका की तह तक पहुंचाना चाहती थी। आपको बता दें कि सूरज पंचोली बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे हैं। साल 2015 में एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ उनकी पहली फिल्म आई थी और जल्द ही सूरज पंचोली कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ फिल्म 'डांस टू टाइम' में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- 'उम्र' को लेकर इस बात पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा तो निक जोनस ने दिया जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sooraj Pancholi Breaks His Silence On Jiah Khan Death Case.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X