• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामायण-महाभारत के बाद अब नए सीजन के साथ होगी 'कौन बनेगा करोड़पति' की वापसी

|

नई दिल्ली: क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन आने वाला है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करेंगे। लॉकडाउन हटते ही इस शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि सीजन 11 की तरह सीजन 12 भी टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा और लॉकडाउन में हुए नुकसान की भरपाई करेगा।

टॉप पर रहती है KBC की टीआरपी

टॉप पर रहती है KBC की टीआरपी

रिपोर्ट के मुताबिक मूवी और टीवी शो की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रुकी पड़ी है। ऐसे में टीवी पर ज्यादातर सीरियल रिटेलिकॉस्ट हो रहे हैं। जिससे टीआरपी को नुकसान हो रहा है। इस नुकसान से उबरने के लिए सोनी टीवी कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन लाने की प्लानिंग कर रहा है। खबरें आ रही हैं कि इस सीजन को भी अपनी दमदार आवाज के साथ अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कौन बनेगा करोड़पति शुरू से ही दर्शकों का पसंदीदा प्रोग्राम रहा है, जिस वजह से इसके हर सीजन की टीआरपी टॉप पर रहती है।

रामायण-महाभारत की हुई है वापसी

रामायण-महाभारत की हुई है वापसी

देश में कोरोना की वजह से 40 दिनों का लॉकडाउन है। लॉकडाउन शुरू होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने रामायण-महाभारत शुरू करने की मांग की थी। जिसके बाद सरकार ने उनकी इन मांगों पर गौर करते हुए दोनों सीरियल के प्रसारण की अनुमति दे दी थी। इसके साथ ही चाणक्य, शक्तिमान समेत 90 के दशक के कई सीरियल का भी प्रसारण शुरू हो गया है। इन पुराने सीरियल्स ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। जिस वजह से टीआरपी चार्ट में नीचे रहने वाला दूरदर्शन सबसे ऊपर पहुंच गया। इसके अलावा सीआईडी, साराभाई वर्सेज साराभाई, हम पांच जैसे मनोरंजक सीरियल का भी दोबारा प्रसारण किया जा रहा है।

कई टीवी शो हुए बंद

कई टीवी शो हुए बंद

लॉकडाउन की वजह से फिल्मों और सीरियल की शूटिंग रुकी हुई है। जिसके बाद बॉलीवुड और टीवी से जुड़े लोगों को भारी नुकसान हो रहा है। ये लॉकडाउन कब तक चलेगा इसका भी पता नहीं है। ऐसे में टीवी शो बेहद 2, पटियाला बेबस, इशारों-इशारों में को बंद कर दिया गया है। वहीं ज्यादातर सीरियल में पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से कई सुपरस्टार्स की मूवी की रिलीजिंग भी रुकी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sony TV will soon launch new season of Kaun Banega Crorepati
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X