• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद के बेटे ने अलीबाग में भटक रहे स्‍ट्रीट पपी को किया अडॉप्‍ट, नेक काम की फैंस कर रहे तारीफ

|

मुंबई। सोनू सूद लॉकडाउन से लेकर अब तक सैकड़ों लोगों की मदद कर चुके हैं। वो लोगों के रील लाइफ नहीं रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं। लॉकडाउन में देश ही नहीं विदेश में फंसे लोगों को सोनू सूद ने उनके घर पहुंचाया। लोगों की मदद का सिलसिला अभी भी जारी है। अब भी देश के कोने-कोने से जो लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे वो उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं। हर दिन सोनू सूद ट्विटर अकाउंट पर हजारों फरियाद आती है और जायज मांगों को वो तुरंत पूरा करते हैं। वहीं जो लोग उनसे अजीब मांगे करते हैं उनका सोनू सूद बड़े ही नायाब अंदाज में जवाब देते हैं।

सोनू सूद ने फोटो की शेयर

सोनू सूद ने फोटो की शेयर

इस बार सोनू सूद ने अपने नहीं अपने बेटे अराध्‍य के एक नेक काम की फोटो शेयर की है। सोनू सूद के बेटे अराध्‍य ने अली बाग में गली में लावारिश घूम रहे एक पिल्‍ले को एडॉप्‍ट किया है।जिसका नाम उसने NARUTO रखा है। सोनू सूद ने ट्विटर पर ये एक पोस्ट में अपडेट साझा किया। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई है। सोनू ने अपने बेटे की तस्वीर साझा की, जिसमें आराध्‍य एक सुंदरसे पपी को अपनी बाहों में पकड़े हुए, जबकि अभिनेता ने बच्चे को गले लगाया है।

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्‍म 'तड़प' का पोस्‍टर साझा कर लिखा इमोशनल मैसेज

सोने सूद की इस पोस्‍ट पर लोगों ने दिया जबदस्‍त रिएक्‍शन

सोने सूद की इस पोस्‍ट पर लोगों ने दिया जबदस्‍त रिएक्‍शन

सोनू सूद ने ये फोटो साझा की कि "मेरे बेटे ने इस पिल्ला को अपनाने का फैसला किया, जो अलिबाग की सड़कों पर अकेला था, नारुतो इसका नाम रखा है। सोनू सूद की पोस्ट को 44,000 से अधिक लाइक्स और लगभग 2,000 रीट्वीट किए गए। उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, सोनू के प्रशंसकों और फॉलोअर्स ने अपने विचार साझा किए। कुछ यूजर्स ने अपने पालतू जानवरों की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

कंगना रनौत पहुंची सुप्रीम कोर्ट, अपने खिलाफ चल रहे तीन अपराधिक केस को लेकर की ये मांग

सोनू सूद अपने नेक कामों से बने भारत के असली नायक

बता दें कोरोना काल 2020 में सोनू सूद को भारत द्वारा "असली नायक" घोषित किया गया था, क्योंकि उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के बीच नागरिकों की मदद की थी। उन्होंने संबंधित राज्य सरकारों से विशेष अनुमति प्राप्त करने के बाद प्रवासियों के लिए बसों की व्यवस्था की। प्रवासियों को घर भेजने के अलावा, सोनू सूद ने उन्‍हें खाना भी खिलाया। पंजाब में डॉक्टरों को 1500 पीपीई किट दान किए। पिछले एक साल में, सोनू सूद ने विभिन्न क्षेत्रों में मदद की। उन्होंने एक दूरस्थ हरियाणा गांव के बच्चों को उनकी ऑनलाइन कक्षाओं के लिए स्मार्टफोन प्रदान किए। सितंबर में, उन्होंने असम में एक महिला के ब्रेन ट्यूमर सर्जरी करवाने में आर्थिक मदद की। करियर की बात करें तो सोनू सूद फिल्म जोधा अकबर, दबंग, हैप्पी न्यू ईयर, कुंग फू योगा और सिम्बा में दिखाई दिए हैं।

रिया चक्रवर्ती एयरपोर्ट पर "मर्द बनो" लिखी टी शर्ट में आईं नजर, कैमरा सामने आते ही दिया ये रिएक्‍शन

https://www.filmibeat.com/photos/payal-rajput-65090.html?src=hi-oiपायल राजपूत की इन Hot Pics को देखा है क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu Sood's son has Adopted Street Puppy, wandering in Alibaug, praising fans of noble deeds
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X