• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मसीहा सोनू सूद के फाउंडेशन को इस नेत्रहीन महिला ने दान कर दी पांच माह की पेंशन,एक्‍टर ने कहा सबसे अमीर भारतीय

|

मुंबई, 13 मई: किसी के दर्द को देखने के लिए आपको आंखों की रोशनी की जरूरत नहीं है। अक्सर त्रासदी के गवाह लोग नायक के रूप में उभरते हैं जो मानवता की सेवा करने के लिए अपना सबकुछ लगा देते हैं। कोरोनोवायरस महामारी में मसीहा सोनू सूद को हजारों लोगों की मदद की, वहीं अब सोनू सूद को खुद एक "सुपरवुमेन" मिल गई है, जिसके निस्वार्थ भाव ने अभिनेता का दिल जीत लिया। आइए जानते हैं क्यों?

sonu

दसअसल, आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गाँव, वरिकुंतपुडू की एक नेत्रहीन लड़की और एक YouTuber, जिसका नाम बोधु नागा लक्ष्मी है उन्‍होंने सूद चैरिटी फाउंडेशन को 15,000 दान किए हैं। जिसके बाद सोनू सूद ने बोड्डू नागा लक्ष्मी की एक तस्वीर साझा की है और उनकी जमकर प्रसंशा की है।

दान कर दी पांच माह की पेंशन

इस नेत्रहीन महिला ने जो रुपए सोनू सूद फाउंडेशन को दान किया है वो इस लड़की की 5 महीने की पेंशन है। सोनू सूद ने बोधु नागा लक्ष्‍मी की तारीफ करते हुए लिखा - मेरे लिए, वह सबसे अमीर भारतीय हैं। किसी के दर्द को देखने के लिए आपको आंखों की रोशनी की जरूरत नहीं है। एक सच्चा हीरो। "

वायरल हुआ ये ट्वीट

यह ट्वीट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जंगल की आग की तरह फैल गया। अब तक, इसे 22,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं और लगभग 4,000 बार रीट्वीट किया जा चुका है।नाग लक्ष्मी के भाई की टिप्पणियों में से एक था, जिसने अपनी बहन के इस समर्पण भाव को दुनिया को बताने के लिए सोनू सूद को धन्यवाद दिया।

यूजर बोले- बोधु नाग लक्ष्मी भगवान और दैवीय शक्तियों का मसीहा है

एक यूजर ने सोनू सूद को सच्‍चा मसीहा बताते हुए लिखा- बोधु नाग लक्ष्मी भगवान और दैवीय शक्तियों का मसीहा है। हाँ, हाँ, हाँ, वह एक परी है। उन्हें मेरा सलाम। मैं अपना सिर झुकाती हूं और उनके सच्चे आशीर्वाद के लिए उनके पवित्र चरण स्पर्श करती हूं। " एक अन्य ने अपने योगदान का स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, "मेरी तरफ से ये छोटा सा योगदान। भगवान आपको असहाय की मदद करने के लिए और अधिक ताकत दे।

<strong>सोनू सूद ने आधी रात में एक कॉल पर बेंगलुरु में कोरोना मरीजों को ऑक्‍सीजन सिलेंडर दिलवाकर बचाई जान</strong>सोनू सूद ने आधी रात में एक कॉल पर बेंगलुरु में कोरोना मरीजों को ऑक्‍सीजन सिलेंडर दिलवाकर बचाई जान

बता दें सोनू सूद सूद लोगों की हर तरह से मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दवाओं की व्यवस्था करने से लेकर बेड की व्यवस्था करने तक, वह इस संकट से निपटने में राष्ट्र की मदद करने के लिए अपनी ओर से प्रयास कर रहे हैं।

https://hindi.oneindia.com/photos/surabhi-chandna-latest-hot-pictures-oi61622.html
English summary
Sonu Sood's Foundation Has Found A Visually-Challenged YouTuber, woman gave five-month pension
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X