• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन में सोनू सूद ने की लाखों की मदद लेकिन फिर भी कहा गया 'फ्रॉड', एक्टर ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

|

मुंबई: कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जरूरतमंदों की खुलकर मदद की। बीते चार से पांच महीने में सोनू सूद ने लाखों लोगों की हेल्प की है। प्रवासी मजदूरों के लिए तो वह मसीहा बनकर उभरे, उन्होंने अपने खर्चे पर हजारों मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाया। कोरोना काल में जब लोग अपने घरों से निकलने में डरते थे सोनू सूद मुंबई में सड़कों पर आकर मजदूरों को घर भेजेन का इंतजाम करते थे। लेकिन इन सब के बाद भी सोनू सूद को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा। सोनू सूद को सोशल मीडिया यूजर ने 'फ्रॉड' तक कहा। सोनू ने अब इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनू सूद ने कहा- ट्रोल करने के बजाय लोगों की मदद कीजिए

सोनू सूद ने कहा- ट्रोल करने के बजाय लोगों की मदद कीजिए

सोनू सूद का कहना है कि उनको लॉकडाउन के उस वक्त से ही ट्रोल किया जा रहा है, जबसे उन्होंने लोगों की मदद करनी शुरू की। समय सोनू सूद उस वक्त इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी लेकिन अब सोनू सूद ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है।

सोनू सूद ने 'फ्रॉड' कहे जाने पर कहा, जो लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं उनको मैं कहना चाहता हूं कि मुझे ट्रोल करने के बजाय आप बाहर आइए और लोगों की मदद कीजिए। मैंने किसी की मदद महान बनने के लिए नहीं की थी। लेकिन ट्रोलिंग करना कुछ लोगों का पेशा है।

मैंने कितनों की मदद की, मेरे पास डेटा है: सोनू सूद

मैंने कितनों की मदद की, मेरे पास डेटा है: सोनू सूद

सोनू सूद ने कहा, जो भी लोग मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं कि मैंने कुछ भी नहीं किया है, मैं उनको जवाब देना चाहता हूं कि मैंने कितनी लोगों की मदद की है, सबका डेटा मेरे पास है। मैंने 7,03,246 लोगों की मदद क है। इन लोगों के आधार नंबर, फोन नंबर और घर का पता, सब मेरे पास है। जिन छात्रों की मैंने मदद की, उनका भी डेटा है।

सोनू सूद ने कहा, मैं किसी को भी अपने किए काम गिना नहीं रहा ना ही सफाई दे रहा हूं, लेकिन सच तो यही है कि मेरे पास सब रिकॉर्ड है।

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस: NCB ने फिल्म प्रोड्यूसर मधु मांटेना को भेजा नोटिस, दीपिका पादुकोण का हो सकता है अगला नंबर

    Sonu Sood ने की बीमार छात्रा की मदद तो बहन ने ऐसे कहा Thank you | वनइंडिया हिंदी
    जो कहना है कहें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है: सोनू सूद

    जो कहना है कहें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है: सोनू सूद

    सोनू सूद ने कहा, जो लोग मुझे ट्रोल करना चाहते हैं करें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, मैं अपना काम उसी ईमानदारी के साथ करता रहूंगा। इनके ट्रोल का मेरे ऊपर कोई भी असर नहीं होने वाला है। जो लोग मेरी आलोचना में लगे हुए हैं, शायद उनका पेशा ही यही हो।

    बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, सोनू सूद को लोगों की मदद के लिए ट्रोल किया गया हो। सोनू सूद ने जब लोगों की मदद करनी शुरू कई तो कई लोगों ने कहा कि वह अब अभिनेता से नेता बनने वाले हैं। लेकिन सोनू ने इस बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sonu Sood responds to called fraud says Instead of trolling me, go out help someone. Sonu Sood also responded to those who claim he is a fraud. “For those who claim that I am not doing anything, my reply is that I have a database of 7,03,246 people whom I have helped I have all their details. I don’t want to clarify but I have the data.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X