• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार के वोटरों को सोनू सूद का मैसेज, बोले- 'वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना'

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 71 सीटों पर पहले चरण का मतदान किया जा रहा है। इस बीच कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय हजारों बिहारी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर बिहार के लोगों को बड़ा संदेश दिया। सोनू सूद ने बुधवार को अपने ट्वीट में लिखा, वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, दिमाग से लगाना। प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद ने अपने ट्वीट के माध्यम से बिहार को वोटरों को जागरूक करने का काम किया है।

    Bihar Election 2020: Actor sonu Sood की अपील, दिमाग लगाकर दें वोट | वनइंडिया हिंदी
    बिहार के लोगों में सोनू सूद के लिए सम्मान

    बिहार के लोगों में सोनू सूद के लिए सम्मान

    गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण को काबू करने के लिए लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन में सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। इनमें बिहार और उत्तर प्रदेश के सबसे अधिक प्रवासी मजदूर थे। बिहार के लोगों में सोनू सूद के लिए सम्मान लॉकडाउन के बाद से काफी बढ़ गया है। ऐसे में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान वाले दिन सोनू सूद ने राज्य के वोटरों को अपने वोट का सही इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित किया है।

    बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना

    बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना

    सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूँढने आएँगे। उस दिन देश की जीत होगी। वोट के लिए बटन उँगली से नहीं दिमाग़ से लगाना।' सोनू सूद के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं, कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है।

    राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं

    राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं

    बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लॉकडाउन में गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने का सिलसिला आज भी कायम है। अब वह ट्विटर पर भी लोगों के मैसेज का जवाब देते हैं, और जितना हो सके लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। सोनू सूद की दरियादिली देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की सलाह दी थी लेकिन सोनू सूद ने कहा था कि उनका राजनीति में आने का अभी कोई विचार नहीं है।

    सोनू सूद के लिए भारत रत्‍न की मांग

    सोनू सूद के लिए भारत रत्‍न की मांग

    कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लॉकडाउन में फंसे लाखों प्रवासियों, छात्रों और जरुरमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद रियल हीरो साबित हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद के लिए देश के सभी कोनों से प्यार बरस रहा है। उनके साथी, प्रमुख व्यक्तित्व और प्रशंसक उनके प्रयासों के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। वहीं अब प्रशंसक प्रधानमंत्री से सोनू सूद को भारत रत्‍न देने की अपील कर रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने हाल ही में अपने घर के एक छोटे से मंदिर में अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट की।

    सोनू सूद के मदद को लेकर ट्वीट में यूजर ने पकड़ा 'फ्रॉड', सबूत पेश किया तो और बुरे फंसे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sonu Sood message to the voters of Bihar said use brain before press the voting button
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X