• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sonu Sood से मिलने नंगे पांव हैदराबाद से मुंबई पहुंचा ये फैन, 700KM चला पैदल

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 11; बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में तमाम लोगों के लिए फरिश्‍ता साबित हुए हैं। वह लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं और लोग उन्‍हें तरह-तरह से धन्‍यवाद कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब सोनू सूद ने अपने फैन की तस्वीर शेयर की है। जो उनसे मिलने 700 किलोमीटर पैदल चलकर मुंबई पहुंचा है। वेंकटेश नाम का ये फैन हैदराबाद से मुंबई बिना चप्पलों के पहुंचा है।

नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई पहुंचा

नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई पहुंचा

वेंकटेश नाम के फैन के साथ फोटो शेयर करते हुए सोनू ने ट्वीट किया, वेंकटेश। मेरे द्वारा ट्रांसपोर्टेशन की व्यवस्था कराए जाने के बावजूद यह लड़का मुझसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई पहुंचा। वह वाकई प्रेरणास्रोत है और मैं उसका आभारी हूं। हालांकि सोनू सूद ने आखिरी में ये बात जरूर लिखी कि मैं किसी को इस बात के लिए प्रेरित नहीं करूंगा वो ऐसा कदम उठाए। आप सभी से ढेर सारा प्यार।

वेंकटेश इंटरमीडिएट का सेकेंड ईयर का छात्र है

वेंकटेश इंटरमीडिएट का सेकेंड ईयर का छात्र है

फोटो में लड़का एक तख्ती पकड़े नजर आ रहा है, जिस पर लिखा है, "हैदराबाद से मुंबई।" सड़क मार्ग से हैदराबाद और मुंबई के बीच की दूरी करीब 709 किमी है। तेलंगाना के विकाराबाद जिले के इंटरमीडिएट का एक छात्र वेंकटेश दोमा मंडल स्थित दोरनालपल्ली गांव का रहने वाला वेंकटेश इंटरमीडिएट का सेकेंड ईयर का छात्र है। उसकी माँ गुजर गई है, पिता ऑटो रिक्शा चलाता है।

TV की 'शगुन' अनीता हसनंदानी ने किया इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान, जानिए क्यों?TV की 'शगुन' अनीता हसनंदानी ने किया इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान, जानिए क्यों?

मदद की गुहार लेकर लेकर पहुंचा था वेंकटेश

मदद की गुहार लेकर लेकर पहुंचा था वेंकटेश

वेंकटेश के पिता फाइनेंस में ऑटो रिक्शा लिया था, कोरोना महामारी और लॉक डाउन की वजह से उनका ऑटो ज्यादा चलता नहीं है। परिवार का काफी उधार का बोझ बढ़ गया, घर चलाना मुश्किल हो रहा है, ईएमआई नहीं चुका पाने पर फाइनेंस वालों ने ऑटो रिक्सा छीन कर ले गए। इसके बाद वेंकटेश ने फैसला किया कि, वह सोनू सूद को अपनी परेशानी बताएगा और मदद मांगेगा, ताकि उसके परिवार को राहत मिले। जिसके चलते वह मुंबई पहुंचा।

English summary
Sonu Sood has praised a boy who walked barefoot from Hyderabad to Mumbai to meet him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X