• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना मरीज को बेड दिलवाने के बावजूद नहीं बच सकी जान, दुखी सोनू सूद ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

|

मुंबई, मई 1: कोरोना महामारी में जरूरतमंदों के मसीहा एक्‍टर सोनू सूद दिन रात लोगों की मदद कर रहे है। 2020 के लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के बाद से एक्‍टर सोनू सूद परमार्थ करने में जुटे हुए है और लोगों की मदद करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में एक सख्‍स ने सोनू सूद से अस्‍पताल में बेड की गुहार लगाई, जिसके तुरंत बाद एक्‍टर ने उसके बेड का प्रबंध करवाया लेकिन कोरोना के कारण उसकी मौत हो गई। इस मरीज की मौत के बाद एक्‍टर सोनू सूद बहुत आहत है और टूट गए हैं।

sonusood

सोनू सूद बोले हमने पूरी कोशिश की लेकिन
61 वर्षीय व्यक्ति की मौत के बारे में सुनकर सोनू सूद दुखी हो गए। अभिनेता ने उनके लिए एक अस्पताल के बिस्तर की व्यवस्था करने में मदद की लेकिन उन्होंने कुछ ही घंटों बाद अंतिम सांस ली। कोरोना मरीजों की सेवा में जुटे सोनू सूद ने ट्वीट करके जानकारी दी कि बीती रात 1 बजे उस मरीज को गाजियाबाद में बडे दिलवाया लेकिन अभी पता चला कि हमने उन्‍हें खो दिया। पिछली रात 1 बजे उसे शख्स को गाजियाबाद में बेड दिलवाया था। लेकिन अभी जानकारी मिली की हमने उसे खो दिया है। हमने अपना बेस्ट करने की कोशिश की, लेकिन कभी-कभी जिंदगी बहुत अनफेयर हो जाती है। मेरा दिल उन परिवारों की गुजारिशों को सुनकर टूट जाता है। आज एक नई शुरुआत है, यहां कई जिदंगियां हैं जिन्‍हें बचाया जाना है।

sonu

सोनू सूद ने वीडियो जारी कर लोगों से की ये गुजारिश

बाद में, सोनू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने किसी ऐसे व्यक्ति की घटना को सुनाया, जिसमें उन्‍होंन उसकी मदद की लेकिन नहीं बचा सका। उन्होंने कहा कि पहले अस्पताल में बिस्तर और फिर वेंटिलेटर मिलना संघर्ष था और अंतिम संस्कार करने के लिए मृत्यु के बाद भी संघर्ष जारी है। सोनू ने कहा कि अमीर हो या गरीब, हर कोई अस्पताल के बिस्तर और ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए संघर्ष कर रहा है। उनमें से कुछ जीवित नहीं हैं और कई परिवारों के पास अंतिम संस्कार के लिए वित्तीय साधन नहीं हैं। उन्होंने सरकारों से सभी के लिए श्मशान बनाने की अपील की। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि चलो एक साथ आते हैं और ऐसा करते हैं।

जानिए सोनू सूद की स्‍टूडेन्‍ट लाइफ के दिलाचस्‍प किस्‍से, मां की लिखी चिट्ठियों से एक्टर का है ये खास कनेक्‍शनजानिए सोनू सूद की स्‍टूडेन्‍ट लाइफ के दिलाचस्‍प किस्‍से, मां की लिखी चिट्ठियों से एक्टर का है ये खास कनेक्‍शन

    Sonu Sood ने ट्वीट कर बताया Delhi और UP में बेड ढूंढने में कितने घंटे लगे, जानिए | वनइंडिया हिंदी

    सोनू सूद ने इसलिए मांगी थी माफी

    एक हफ्ते पहने सोनू ने अपने फोन पर मदद के लिए नॉन-स्टॉप संदेशों का एक वीडियो साझा किया और कहा "हम आप तक पहुँचने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। अगर देरी होती है या हम चूक जाती हैं तो फिर मुझे क्षमा करें। माफी। एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने कहा कि लोगों को अस्पताल के बिस्तर, ऑक्सीजन की आपूर्ति और जीवन रक्षक दवाओं को 100 करोड़ की फिल्म देने से ज्यादा फायदेमंद है।

    https://www.filmibeat.com/photos/avika-gor-26747.html?src=hi-oi
    Avika Gor की ये लेटेस्ट फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

    English summary
    Sonu Sood gets Corona patient bed in hospital, but he passed away, actor wrote a post
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X