• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद पर बनाया गया कार्टून सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, मजदूरों के मसीहा ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली: सोनू सूद इन दिनों मजदूरों के मसीहा बने हुए हैं। लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर भेजने के लिए उन्होंने दिन-रात एक कर दिया है, जिसकी वजह से पूरा देश उनकी तारीफ कर रहा है। मजदूरों की मदद के अलावा सोनू ट्विटर पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। जो भी यूजर उन्हें टैग करके कुछ लिखता है, सोनू तुरंत उसका रिप्लाई देते हैं। अब एक शख्स ने सोनू के लिए खास कार्टून बनाया है। साथ ही इस कार्टून के जरिए सोनू की दरियादिली को दिखाया है।

काफी इमोशनल है कार्टून

काफी इमोशनल है कार्टून

अभिषेक नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सोनू सूद सर, मुझे किसी ने ये कार्टून भेजा है, जो आप पर एकदम सटीक बैठता है। कार्टून में दो पहाड़ियां दिखाई गई हैं, इसमें एक ओर की पहाड़ी को मुंबई और दूसरे को मजदूरों का घर दिखाया गया है। बीच में खाई होने की वजह से मजदूर घर नहीं जा पाते। जिसके बाद सोनू सूद उनको घर भेजने के पुल की तरह काम करते हैं। कार्टून को रिट्वीट करते हुए सोनू ने लिखा कि मैं धन्य हो गया। सोशल मीडिया पर ये कार्टून तेजी से वायरल हो रहा है।

एक और ट्वीट हो रहा वायरल

एक और ट्वीट हो रहा वायरल

शनिवार को देर रात दीपक कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि सोनू भाई कोई बस यूपी जा रही हो, तो एक लड़का है, उसे आजमगढ़ छोड़ देना, वहां ना हो सके तो किसी आसपास के जिले में छोड़ देना, नहीं तो वो बोल रहा है कि साइकिल से ही चला जाएगा। अभी वो चैम्बूर में है। इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा कि साइकिल पर तो वो जरूर जाएगा, बस फर्क इतना है कि साइकिल बस के छत पर होगी और वो अंदर आराम से।

सोनू की भगत सिंह से तुलना

सोनू की भगत सिंह से तुलना

पंजाबी सिंगर गुरु रंधवा ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए उनकी तुलना भगत सिंह से की। उन्होंने सोनू सूद की भगत सिंह के लुक वाली एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आपकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। आपसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। दरअसल ये तस्वीर सोनू सूद की फिल्म शहीद-ए-आजम की है, जिसमें उन्होंने शहीद भगत सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन सुकुमार नायर ने किया था। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि गुरू मेरे भाई, मैं भी बहुत कुछ सीख रहा हूं।

 सोनू सूद को मिला प्रशस्ति पत्र

सोनू सूद को मिला प्रशस्ति पत्र

महाराष्ट्र गवर्नर के ट्विटर हैंडल पर सोनू सूद और भगत सिंह कोश्यारी की तस्वीर शेयर की गई। जिसमें गर्वनर कोश्‍यारी एक्‍टर सोनू सूद को प्रशस्ति पत्र देते नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ गवर्नर ऑफिस ने लिखा कि, 'फिल्म स्टार सोनू सूद ने महाराष्ट के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में शनिवार को मुलाकात की है। एक्टर ने राज्यपाल को अपने काम (प्रवासियों को उनके घर भेजने और खाना देने) के बारे में जानकारी दी। भगत सिंह कोश्यारी ने सोनू सूद के अच्छे काम की सराहना की और उन्हें पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया।'

    Sonu Sood से Fan ने पूछा उनकी एनर्जी का राज, Actor ने दिया दिल जीतने वाला जवाब | वनइंडिया हिंदी

    Uttarakhand: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    sonu sood cartoon viral on social media
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X