• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद ने दी कोरोना को मात, एक्‍टर की निगेटिव आई कोविड रिपोर्ट

|

मुंबई, अप्रैल 23: कोरोना काल में गरीबों और जरूरतमंद के मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद कोरोना को मात देकर स्‍वस्‍थ हो चुके हैं। सोनू सूद ने शुक्रवार को जानकारी दी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

sonusood

बात दें एक्‍टर सोनू सूद ने 17 अप्रैल को जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद गरीब, असहाय और प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद के जल्‍द ठीक होने की सब दुआ मांग रहे थे और भगवान ने सबकी दुआएं मंजूर की। सोनू सूद ने आज ट्वीटर पर अपनी एक फोटो साझा कर लिखा मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कोरोना की चपेट में आने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट पर जानकारी देते हुए लिखा था 'कोरोना पॉजीटिव, दिमाग और जज्बा सुपर पॉजिटिव। सभी लोगों को बताना चाहता हूं कि मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुरक्षा के तौर पर मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और अपनी पूरी देखभाल कर रहा हूं। लेकिन आप चिंता न करें यह मुझे आपकी समस्याओं को हल करने के लिए पर्याप्त समय देता है। मैं हमेशा आप सभी के लिए हूं।

'सोनू सूद के फैंस को जैसे ही पता चला कि गरीबों के मसीहा कोरोना की चपेट में आ चुके हैं इसके बाद उनक जल्‍द ठीक होने के लिए मेंदिरों और घरों में लोग पूजा-अर्चना करने लगे और लिखा 'आप जल्दी ठीक हो जाएं। आप वास्तव में वो काम कर रहे हैं तो दिखाता है कि अभी इंसानियत जिंदा है। आपके साथ हमारी दुआएं हैं। अपना ख्याल रखिएगा। देश को आपकी जरूरत है।'

मुंबई हाईकोर्ट ने कहा: कोरोना महामारी में कुछ समय के लिए बंद की जाए सिगरेट और बीड़ी की बिक्रीमुंबई हाईकोर्ट ने कहा: कोरोना महामारी में कुछ समय के लिए बंद की जाए सिगरेट और बीड़ी की बिक्री

Photos: बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई निकिता शर्मा
https://www.filmibeat.com/photos/nikita-sharma-64497.html

English summary
Sonu Sood beats Corona, negative I Kovid report
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X