• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू निगम बोले- एक हिंदू के रूप में मुझे लगता है कि कुंभ मेले का आयोजन ही नहीं किया जाना चाहिए था

|

मुंबई, अप्रैल, 19: कोरोना काल में हरिद्वार कुंभ मेले में लाखों की भीड़ जुटी जिस पर लोगों ने जमकर नाराजगी जताई हैं। वहीं अब बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने रविवार को कोरोना महामारी के बीच आयोजित कुंभ मेले पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

    Corona Update India: Sonu Sood ने शेयर की कोरोना महामारी की सबसे बड़ी सीख | वनइंडिया हिंदी

    sonunigam

    सोनू निगम के अनुसार इस महामारी में ऐसी धार्मिक सभा हमें नहीं होने देना चाहिए था। इसके साथ ही हरिद्वार में कुंभ मेला क्षेत्र से बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपील की थी कि कोविड-19 महामारी के चलते कुंभ मेला प्रतीकात्मक होना चाहिए। सोनू निगम ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और उसी पर प्रतिक्रिया दी।

    अपने इंस्टाग्राम वीडियो में, सोनू निगम ने हिंदी में कहा: "मैं किसी और चीज के बारे में टिप्पणी नहीं कर सकता, मैं हिंदू पैदा हुआ हूं और एक हिंदू के रूप में, मुझे लगता है कि कुंभ होना ही नहीं चाहिए था। भगवान का शुक्र है।" अच्छी भावना सभी पर हावी है और इसे प्रतीकात्मक बनाया गया है। मैं समझता हूं कि यह आस्‍था और विश्वास का विषय है लेकिन दुनिया की वर्तमान स्थिति को देखते हुए लोगों के जीवन से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं हो सकता है।"

    अपने वीडियो में गायक ने यह भी कहा कि महामारी की दूसरी लहर जिसने भारत को दूसरी बार बुरी तरह प्रभावित किया है ऐसे समय में लाइव शो भी नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा "एक गायक के रूप में मुझे लगता है कि लाइव शो का आयोजन अभी नहीं किया जाना चाहिए। शो को सामाजिक दूरी बनाए रखने और सावधानी बरतने के लिए किया जा सकता है, लेकिन अभी नहीं, बाद में। हमें बहुत सावधान रहना होगा, स्थिति बहुत खराब है। "

    अपने वीडियो में आगे, गायक ने बताया कि वह सोमवार को गोवा से मुंबई लौट आए हैं और एहतियात के तौर पर खुद को अलग कर लिया। उन्होंने कहा "मैं कल गोवा से मुंबई लौटा हूं और अपने कमरे में कुछ दिनों के लिए अलग रहूंगा क्योंकि मुझे अपने पिता से मिलना है। एक बार जब मुझे यह सही लगता है, तो मैं जाकर अपने पिता से मिलूंगा।"

    सैफ अली खान से दस साल छोटी करीना कपूर ने शादी से पहले रखी थी ये शर्त!सैफ अली खान से दस साल छोटी करीना कपूर ने शादी से पहले रखी थी ये शर्त!

    https://hindi.oneindia.com/photos/tridha-choudhury-bold-pictures-61037.html'आश्रम' फेम त्रिधा चौधरी की इन तस्वीरों ने काटा बवाल

    English summary
    Sonu Nigam said - As a Hindu I feel that Kumbh Mela should not have been organized at all.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X