• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया गांधी के अध्‍यक्ष पद छोड़ने की खबर को कांग्रेस ने किया खारिज

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस में संगठन के स्तर पर बदलाव को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। कांग्रेस के कई बड़े दिग्‍गज नेता ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर बदलाव की मांग की है। इसके इतर लंबे समय से कांग्रेस में पूर्णकालिक अधयक्ष पद की मांग चल रही है। इस बीच खबर ये आई कि सोनिया गांधी खुद अध्‍यक्ष पद छोड़ने की बात कही है।

कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ेंगी सोनिया गांधी, कल होने वाली है CWC की बैठक
    Congress में फूटा 'लेटर बम', Sonia Gandhi और Rahul Gandhi के सामने बड़ी चुनौती? | वनइंडिया हिंदी

    इंडिया टूडे के मुताबिक सोनिया गांधी ने खुद पत्र लिखकर कहा है कि पार्टी को अब नया अध्‍यक्ष चुनना चाहिए। लेकिन कांग्रेस की तरफ से ऐसे किसी भी बात को खारिज कर दिया गया है। पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी पद नहीं छोड़ रही हैं।

    गैर गांधी परिवार से कोई कांग्रेस अध्यक्ष बने

    कांग्रेस से सस्पेंड पार्टी प्रवक्ता संजय झा ने मांग की है कि गैर गांधी परिवार से कोई कांग्रेस अध्यक्ष बने। उनका कहना था कि यह एक गैर गांधी कांग्रेस अध्यक्ष की संभावना तलाशने का समय है। संजय झा ने यह भी दावा किया है कि एक पत्र 10 जनपथ भेजा गया है जिसमें पार्टी संगठन में पूरी तरह से बदलाव की मांग की गई है। इस पत्र पर 300 नेताओं ने हस्ताक्षर किए हैं। संजय झा के मुताबिक मोदी सरकार को चुनौती देने में पार्टी की विफलता से चिंतित इन नेताओं ने पार्टी में बदलाव के लिए सामूहिक प्रयास करना शुरू कर दिया है।

    VIDEO: राहुल गांधी ने कही बड़ी बात- मेरा मजाक उड़ाते हो उड़ाते रहो, बस 6-7 महीने का इंतजार करो फिर... VIDEO: राहुल गांधी ने कही बड़ी बात- मेरा मजाक उड़ाते हो उड़ाते रहो, बस 6-7 महीने का इंतजार करो फिर...

    English summary
    Ready to step down as Congress president, says Sonia Gandhi ahead of CWC meet.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X