• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की मीटिंग, कोरोना के हालात पर हुई चर्चा

|

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी से बेकाबू होते हालात पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को एक मीटिंग आयोजित की। वर्चुअल तरीके से हुई इस मीटिंग में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए। इसके अलावा इस मीटिंग में राहुल गांधी भी शामिल हुए। जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों में बढ़ते कोरोना की स्थिति की समीक्षा की गई।

Sonia gandhi

वैक्सीन और वेंटिलेटर की उपलब्धता पर हुई चर्चा

इस मीटिंग में सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन और वेंटिलेटर की उपलब्धता पर चर्चा की। साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कैसे जीता जाए, इस पर भी चर्चा हुई। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी जी ने इस बैठक में टीके, दवाओं और वेंटिलेटर की उपलब्धता सहित COVID-19 से लड़ने के प्रयासों की समीक्षा की गई। इस मीटिंग में सबसे अधिक प्राथमिकता टेस्टिंग और ट्रैकिंग पर रही।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा खत

    Coronavirus In Delhi: Arvind Kejriwal बोले- Lockdown नहीं लेकिन पाबंदियां जरूरी | वनइंडिया हिंदी

    आपको बता दें कि इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी को एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने ये मांग की है कि अब देश में वैक्सीनेशन हर किसी व्यक्ति के लिए शुरू कर दिया जाए। बता दें कि अभी देश के अंदर 45 साल से उपर की उम्र के लोगों को वैक्सीन दी जा रही है।

    आपको बता दें कि शनिवार को देश के अंदर पिछले 24 घंटे के अंदर सामने आए कोरोना के नए केस 1 लाख 45 रहे, जो अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसके बाद देश में कुल मरीजों की संख्या 1,32,05,926 तक पहुंच गई है। आपको बता दें कि ये लगातार चौथी बार है, जब देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 1 लाख के पार गई है।

    ये भी पढ़ें: भारत में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में सबसे ज्यादा 1.45 लाख कोविड केस, जानें आंकडे़ये भी पढ़ें: भारत में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में सबसे ज्यादा 1.45 लाख कोविड केस, जानें आंकडे़

    English summary
    Sonia Gandhi holds a meeting with congress ruled states chief ministers review the COVID19 situation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X