• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया गांधी ने बुलाई कांग्रेस के राज्य प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों की मीटिंग, इस अहम मुद्दे पर होगी चर्चा

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। राजस्‍थान और पंजाब में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के सभी महासचिवों, राज्‍य प्रभारियों और राज्‍यों के प्रदेश अध्यक्षों की बड़ी बैठक बुला ली है। यह बैठक 24 जून को होगी। वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इस मीटिंग में किस खास मुद्दे को लेकर बात होगी। माना जा रहा है कि इस मीटिंग में मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर कुछ प्रस्ताव पास किए जा सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस में ही जारी अंतर्कलह को लेकर भी बात हो सकती है।

    Sonia Gandhi ने 24 June को बुलाई AICC और राज्य प्रभारियों की बैठक, जानिए क्यों | वनइंडिया हिंदी

    सोनिया गांधी ने बुलाई कांग्रेस के राज्य प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों की मीटिंग, इस अहम मुद्दे पर होगी चर्चा

    आपको बता दें कि अगले साल यूपी और पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पंजाब में चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में दो फाड़ हो गए हैं। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के गुट के बीच तलवारें खींच गई हैं। कांग्रेस आलाकमान ने दोनों के बीच तकरार को शांत कराने की कोशिश की लेकिन अभी तक बात नहीं बन पाई है। इसके अलावा राजस्‍थान और छत्तीसगढ़ में भी खींचतानी की खबर आ रही है।

    राजस्थान की बात करें तो एक तरफ सचिन पायलट गुट के विधायकों ने मोर्चा खोल रखा है तो वहीं बीएसपी से आए 6 विधायकों और 13 निर्दलियों ने भी सत्ता में हिस्सेदारी की मांग की है। इसके चलते लीडरशिप भी पसोपेश में है और फिलहाल कोई हल निकलता नहीं दिख रहा है।

    आंध्र प्रदेश ने बनाया वैक्‍सीनेशन का रिकॉर्ड, एक दिन में 13 लाख से अधिक लोगों को लगा टीकाआंध्र प्रदेश ने बनाया वैक्‍सीनेशन का रिकॉर्ड, एक दिन में 13 लाख से अधिक लोगों को लगा टीका

    English summary
    Congress Interim President Sonia Gandhi has called a meeting of AICC General Secretaries, State Incharges and PCC Presidents on 24 June through video conferencing to discuss the current political situation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X