• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन के चलते घर में बंद सोनम कपूर ने पूछा, हे भगवान क्या करूं? मिले ऐसे-ऐसे जवाब, दोबारा नहीं पूछेंगी

|

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते इन दिनों तमाम कामकाज बंद हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इन दिनों घरों पर ही हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर भी घर पर खाली हैं। ऐसे में उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हे भगवान क्या करूं? इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके इस फोटो पर उन्हें ऐसे-ऐसे जवाब मिले हैं कि शायद ही अब वो दोबारा ये कहें कि क्या करूं।

सोनम ने कहा, घर में बोर हो रही

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं। सोनम कपूर ने ये तस्वीरें इंस्टा के साथ ट्विटर पर भी शेयर कीं। पहली तस्वीर में उन्होंने लिखा कि वो घर पर बोर हो रही हैं। इसके बाद दूसरी तस्वीर में लिखा 'हे भगवान क्या करूं'। इसके बाद उन्हें ट्रोल करने की कोशिश शुरू हो गई। हालांकि कई मजेदार जवाब भी उनकी तस्वीरों पर आ रहे हैं।

मिले इस तरह के जवाब

मिले इस तरह के जवाब

सोनम कपूर की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कुछ इस तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, भगवान को बहुत काम हैं, उन्हें ना तंग करो, जो करना हो कर लो। प्रिंस भल्ला नाम के यूजर ने लिखा- अपने पति आहूजा जी के साथ जंतर-मंतर घूम आओ। एक और यूजर ने लिखा, टैटू बनवाओ और खाना खा लो।

वहींएक और यूजर ने रिप्लाई दिया- टीवी पर रामायण देखिए, भगवान सद्बुद्धि देंगे। वहीं एक शख्स ने सलाह दी-सोनम जी, आपके पास तो काफ़ी पैसे है, बहुत कुछ कर सकते है, तो थोड़ा दान ही कर दीजिए। पाकिस्तान से एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- आप पाकिस्तान आ जाओ सोनम।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सोनम कपूर

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सोनम कपूर

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो कई मुद्दों पर अपनी राय भी जाहिर करती रही हैं। हाल के दिनों में लॉकडाउन के चलते भी वो काफी समय सोशल मीडिया को दे रही हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के फैलने के चलते देश में डेढ़ महीने से ज्यादा वक्त से लॉरडाउन लागू है। 25 मार्च से देशव्यापी लॉकडाउन लगाया गया था, जिसके बाद देशभर में कामकाज बंद है और हर रोज करोड़ों का व्यापार करने वाली फिल्म इंडस्ट्री भी बंद है।

कास्टिंग काउच को लेकर एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने किया खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी ये हुआ लेकिन मैंने...कास्टिंग काउच को लेकर एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने किया खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी ये हुआ लेकिन मैंने...

English summary
sonam kapoor share picture ask hey bhagwan kya karu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X