• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरसे बाद लंदन से मायके लौटी सोनम कपूर, पापा अनिल को देखते ही फफक कर रो पड़ी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 जुलाई। सोनम कपूर मंगलवार को लंदन से मुंबई लौटीं और उनके पिता अनिल कपूर उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। कई महीनों के बाद उसके साथ फिर से जुड़कर वह भावुक हो गई।

sonam

सोशल मीडिया पर ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में, सोनम कपूर को फोटोग्राफर्स को हाथ हिलाते हुए देखा गया जब वह एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकली थीं। इसके बाद उन्होंने पापा अनिल कपूर को देखा और "हाय डैड" कहकर उनका अभिवादन किया। जब वे अपनी कार के पास गए तो वह टूट गई और पिता के गले लग कर रोने लगी।

सोनम पिछले कुछ समय से अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही हैं। उसने दिल्ली और मुंबई में कोविड -19 महामारी के शुरुआती दिन बिताए और पिछले साल जुलाई में लंदन लौटी। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने स्कॉटलैंड में अपनी आगामी थ्रिलर, ब्लाइंड के लिए शूटिंग की। अप्रैल में, सोनम ने लंदन से आनंद के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि कैसे वह भारत लौटने के लिए बहुत तरस रही हैं ।

इस बीच, अनिल ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा, "हर जगह हर माता-पिता की तरह, सुनीता (मेरी पत्नी) और मुझे अपने बच्चों की याद आती है जब वे दूर होते हैं, और हम लगातार उनकी चिंता करते हैं। लेकिन हम यह भी मानते हैं कि हम प्रौद्योगिकी के युग में रहने के लिए भाग्यशाली हैं जो हमें उन्हें देखने और उनके साथ बात करने में सक्षम बनाता है जब भी हम चिंतित होते हैं, और यह एक बड़ी राहत है।

सेल्‍फी खींचते समय झरने से पैर फिसला और 'इंस्टाग्राम स्‍टार' सोफिया ने गंवाई जानसेल्‍फी खींचते समय झरने से पैर फिसला और 'इंस्टाग्राम स्‍टार' सोफिया ने गंवाई जान

इससे पहले सोनम को एके बनाम एके में एक कैमियो में देखा गया था, जिसमें अनिल और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में थे। उन्होंने फिल्म में खुद का एक काल्पनिक रोल निभाया, जिसमें उनके भाई हर्षवर्धन कपूर भी गेस्‍ट अपिरियंस में थे। इससे पहले, सोनम और अनिल ने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में एक साथ अभिनय किया।इस बीच, सोनम एक कोरियाई क्राइम-थ्रिलर की रीमेक, ब्लाइंड में दिखाई देंगी। इस साल की शुरुआत में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने इसे 'बेहद कठिन लेकिन रचनात्मक रूप से संतोषजनक फिल्म' कहा। फिल्म का निर्देशन शोम मखीजा ने किया है।

खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं 'शोले' के 'सांभा डाकू' की बेटी विनती, देखें Photoshttps://hindi.oneindia.com/photos/mac-mohan-daughter-vinati-makijany-pictures-oi64597.html

English summary
Sonam Kapoor returned to her maternal home from London, cried after seeing Papa Anil.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X