• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

UK में सोनम कपूर और मौनी रॉय ने तोड़ा Quarantine लॉ, मिल सकती है कड़ी सजा

|

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है, हर देश ने इस महामारी से निपटने के लिए कड़े नियम बनाए हैं, जिसे कि हर नागरिक को मानना बेहद जरूरी है लेकिन बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों ने नियम तोड़ने का काम किया है, जिसके चलते उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है, दरअसल यहां बात हो रही है अभिनेत्री सोनम कपूर और मौनी रॉय की, जिन्होंने यूके में Quarantine लॉ तोड़ा है, अब ये जानबूझकर हुआ या फिर अनजाने में, इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन दोनों के इस काम की चर्चा इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग हो रही है।

सोनम कपूर ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर

सोनम कपूर ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर

दरअसल सोनम कपूर ने इंस्ट्रागाम पर वर्क आउट करते हुए और मौनी रॉय ने एक कैफे हाउस में कॉफी पीते हुए तस्वीर शेयर की है, जिसके कारण उन दोनों पर तगड़ा जुर्माना या कानून तोड़ने पर मुकदमा चलाया जा सकता है, या फिर दोनों को नियम तोड़ने के चक्कर में अरेस्ट भी किया जा सकता है।

यह पढ़ें: Covid 19: अमिताभ ने शेयर की बाबूजी की कविता, कहा- 'मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़'

बाहर से आने वाले को 14 दिन होम क्वॉरंटीन में रहना जरूरी

मालूम हो कि यूके पहुंचने के बाद दोनों ही अभिनेत्रियों को 14 दिन होम क्वॉरंटीन रहना था, लेकिन दोनों ही घर से बाहर आई हैं, ऐसे में दोनों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। मालूम हो कि पूरा लॉकडाउन, मुंबई में अपने घर पर बिताने के बाद सोनम हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन वापस आई हैं तो वहीं मौनी रॉय ने शूटिंग के सिलसिले में यूके पहुंची हैं।

'हर किसी को नियम मानना अनिवार्य है'

'हर किसी को नियम मानना अनिवार्य है'

गौरतलब है कि नियम के मुताबिक यूके में बाहर से आने वाले हर व्यक्ति को 14 दिन क्वॉरंटीन पीरियड में रहना पड़ेगा। यह 8 जून से अनिवार्य कर दिया गया है। यदि कोई इस नियम का पालन नहीं करता है तो उसे 1000 यूरो का फाइन या मुकदमे का सामना करना पड़ेगा, ये नियम यूके के लोगों के लिए भी है, जो कि कहीं बाहर से घर लौटे हैं।

कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 294,066 के पार

कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 294,066 के पार

यूके में कोरोना वायरस का तांडव जारी है। यहां पिछले 24 घंटों में 827 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं, ब्रिटेन ने बहुत तेजी से कोरोना वायरस पर नियंत्रण पा लिया था, लेकिन यहां एक बार फ‍िर यहां कोरोना प्रसार में तेजी से देखी गई है। दुनिया की सूची में वह दसवें स्‍थान पर है। अब तक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 294,066 के पार हो गई है। अब तक 45,273 लोग कोरोना से मर चुके हैं।

यह पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: शेखर सुमन का सरकार पर तंज, कहा-जब सबूत मिट जाएंगे, तब होगी CBI जांच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonam Kapoor And Mouni Roy May Be Prosecuted Or Fined For Break Uk Coronavirus Quarantine, read full details here.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X