• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown: विवेक अग्निहोत्री ने Tweet की सोनाक्षी की फोटो, भड़की एक्ट्रेस ने सीएम ठाकरे और पुलिस से की शिकायत

|

मुंबई। बॉलीवुड की 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, वजह इस बार उनके सामान्य ज्ञान पर उठे सवाल नहीं बल्कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हैं, जिन्होंने सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा है, दरअसल इस वक्त लॉकडाउन चल रहा है, जिस वजह से शूटिंग बंद हैं और हर कोई अपने ही घरों में हैं लेकिन विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से सोनाक्षी की किसी फिल्म के सेट का फोटो शेयर कर उनपर सवाल उठाया है।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट की सोनाक्षी की फोटो

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट की सोनाक्षी की फोटो

विवेक ने सोनाक्षी का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसे समय में कौन शूटिंग करता है?' इस फोटो में सोनाक्षी फोन पर बात कर रही हैं। बस सोनाक्षी सिन्हा का पारा चढ़ गया, दरअसल इस फोटो को मुंबई मिरर अखबार ने छापा हुआ था, जिसे विवेक ने ट्वीट किया, जिसे देखते ही सोनाक्षी को गुस्सा आ गया।

यह पढ़ें: Lockdown Extension पर किसी ने की पीएम की तारीफ तो किसी ने पूछा-बिना पैसों के जिंदा कैसे रहेंगे?यह पढ़ें: Lockdown Extension पर किसी ने की पीएम की तारीफ तो किसी ने पूछा-बिना पैसों के जिंदा कैसे रहेंगे?

सोनाक्षी ने लगाई विवेक को लताड़

सोनाक्षी ने विवेक पर निशाना साधते हुए लिखा कि अगर इस फोटो की डेट 5 नवम्बर 2019 है तो ये जरूर पुरानी ही होगी, वो भी क्या दिन थे, एक डायरेक्टर और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते आपको इन बातों की जानकारी रखनी चाहिए कि इस समय कोई भी शूटिंग नहीं कर रहा है, क्योंकि सभी स्टूडियोज पर ताला लगा है और देश लॉकडाउन में है, मेरा मानना है कि क्लासिक फ्रीज फ्रेम का मतलब मुंबई मिरर के लिए थ्रोबैक होता है विवेक अग्निहोत्री ।

नाराज एक्ट्रेस ने सीएम और पुलिस से की शिकायत

सोनाक्षी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि सुनिए मुंबई पुलिस, उद्धव ठाकरे जी, अगर कोई किसी के बारे में अफवाह और फेक न्यूज फैला रहा हो तो उसकी शिकायत कैसे की जा सकती है? मैं एक जिम्मेदार नागरिक की तरफ से ये पूछ रही हूं, जो इस समय अपने घर में बैठी है, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है और शूटिंग तो बिल्कुल नहीं कर रही है- यानी मैं।

विवेक अग्निहोत्री ने पेश की सफाई लेकिन...

हालांकि विवेक अग्निहोत्री ने अपनी सफाई पेश की और कहा कि मैं तुम्हें कुछ नहीं कह रहा था मुंबई मिरर को कह रहा था, अगर मुझे तुम्हें कुछ कहना होता तो मैं तुम्हें टैग करता, ऐसे समय में किसी भी ऐसी फोटो शेयर करना गलत है, एक स्टार के रूप में तुम्हें भी ऐसी पत्रकारिता को नकार देना चाहिए, बता दें कि जिस फोटो पर बवाल बढ़ा है, वो फोटो फराह खान के फ्लिपकार्ट वाले शो से है, जिसमें सोनाक्षी के साथ फराह खान और वरुण शर्मा दिख रहे हैं।

यह पढ़ें: Lockdown 2: PM मोदी ने बताया कैसे भारत ने किए जरूरत से ज्यादा इंतजाम?यह पढ़ें: Lockdown 2: PM मोदी ने बताया कैसे भारत ने किए जरूरत से ज्यादा इंतजाम?

English summary
Sonakshi Sinha seeks police help to stop fake news after Vivek Agnihotri shares pic of her at shoot, he calls it ‘inane request’, See her Tweet.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X