• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- तुम करो जो करना है, मैंने अपना तरीका बदल लिया

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की 'दबंग' एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ अकसर बातचीत का दौर जारी रखती हैं। इस सक्रियता के चलते उन्‍हें कई बार ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ता है। कई बार तो ट्रोलर्स सोनाक्षी को लेकर अजीबो-गरीब कमेंट लिख देते हैं। पहले तो सोनाक्षी इन सब बातों को लेकर परेशान हो जाया करती थीं लेकिन अब वो पूरी तरह बदल चुकी हैं। जी हां सोनाक्षी ने अब ट्रोलर्स से निपटने का अपना तरीका बदल लिया है।

ट्रोल करने वाले वो डरपोक हैं जो फोन के पीछे भद्दे कमेंट लिखा करते हैं

ट्रोल करने वाले वो डरपोक हैं जो फोन के पीछे भद्दे कमेंट लिखा करते हैं

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में सोनाक्षी सिन्‍हा ने कहा कि मैं मानती हूं कि पहले मैं हर ट्रोलर्स को जवाब देने में यकीन रखती थी। सोनाक्षी ने कहा कि अब मैं ट्रोलर्स से निपटने का अपना तरीका बदल चुकी हूं। उन्‍हें इस बात का एहसास हो गया है कि ये ट्रोल करने वाले वो डरपोक हैं जो फोन के पीछे भद्दे कमेंट लिखा करते हैं। सोनाक्षी ने बताया है- ये बस फोन पर बैठते हैं और नेगेटिविटी फैलात रहते हैं। मैं इन्हें जरूरी नहीं समझती हूं।

ज्‍यादातर ट्रोलर्स फिजीक पर करते हैं कमेंट

सोनाक्षी ने कहा कि वे हमेशा असली रहने वाली हैं। ऐसा इसलिए क्‍योंकि ज्‍यादातर ट्रोलर्स सोनाक्षी की फिजीक पर ही कमेंट कर रहे होते हैं। ऐसे में अगर मैं अपने अंदर जबरदस्‍त आत्‍मविश्‍वास रखेंगी तो कोई भी उन्‍हें ट्रोल नहीं कर पाएगा। सोनाक्षी ने कहा कि पहले मुझे इन ट्रोल से काफी तकलीफ होती थी लेकिन अब मैं उस जगह पर पहुंच गई हूं जहां कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको बता दें कि सोनाक्षी अजय देवगन संग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं।

सोनाक्षी सिन्‍हा के बारे में

सोनाक्षी सिन्‍हा के बारे में

सोनाक्षी सिन्‍हा का जन्‍म पटना में हुआ था। उनके पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्‍हा है जो कि अपने समय के मशहूर अभिनेता रहे हैं। उनकी मां का नाम पूनम सिन्‍हा है। उनके दो भाई भी हैं जिनका नाम लव सिन्‍हा और कुश सिन्‍हा है। सोनाक्षी सिन्‍हा की स्‍कूली पढ़ाई आर्य विद्या मंदिर, मुंबई से हुई थी। इसके बाद उन्‍होंने श्रीमती नाथीबाई दामोदर ठाकरसी महिला विद्यापीठ, मुंबई से फैशन डिजाइनिंग में स्‍नातक की पढ़ाई की। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरूआत कास्‍ट्यूम डिजाइनर के रूप में की थी लेकिन उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत काफी शानदार रही। फिल्‍म 'दबंग' से उन्‍होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत की जिसमें उनके हीरो सलमान खान थे। इस फिल्‍म ने उस समय नए कीर्तिमान स्‍थापित किए और रिकार्ड तोड़ कमाई की इस फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा के अभिनय को सभी ने सराहा और उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला। वह अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे नजर आ चुकीं हैं और बॉलीवुड में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनायी है।

शरद पवार के घर बैठक में बड़ा फैसला- नहीं लिया जाएगा देशमुख से इस्‍तीफाशरद पवार के घर बैठक में बड़ा फैसला- नहीं लिया जाएगा देशमुख से इस्‍तीफा

English summary
Sonakshi Sinha on Social Media Trolling: I Have Reached a Point Where It Doesn’t Affect Me
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X