• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'रामायण' से जुड़ी गलती पर अब भी ट्रोल होने पर छलका सोनाक्षी सिन्हा का दर्द, आध्यात्मिक गुरु ने दी ये सलाह

|

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी एकट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ महीनों से एक ही मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। लाजवाब अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करने वाली सोनाक्षी लगातार ट्रोल होने पर बहुत आहत भी हैं। वो ट्रोल इसलिए हो रही क्योंकि, सोनाक्षी 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) में रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं। इसकी वजह से पूरे सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जाने लगा था और जमकर मीम्स भी बन और जमकर शेयर हुए। कुछ दिनों में ये मामला शांत पड़ गया था लेकिन लॉकडाउन में दोबारा दूरदर्शन पर रामायण टेलीकास्‍ट होने पर सोनाक्षी फिर सोशल मीडिया पर उसी बात के लिए ट्रोल की जाने लगी। अब तक इस मामले पर चुप्‍पी साधने वाली सोनाक्षी सिन्‍हा को इसको लेकर दर्द सामने आया हैं।

श्री रविशंकर के सामने सोनाक्षी ने बयां किया दर्द

श्री रविशंकर के सामने सोनाक्षी ने बयां किया दर्द

हाल ही में सोनाक्षी नेआर्ट ऑफ लिविंग के संस्‍थापक आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ लाइव बातचीत करते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। श्री श्री रविशंकर के साथ खास साक्षात्मार के बीच सोनाक्षी ने कहा कि, ये बेहद शर्मनाक है। ट्रोलिंग का शिकार हुई सोनाक्षी ने बताया कि, ‘मैंने रूमा देवी के साथ केबीसी में हिस्सा लिया था। इस बीच जब हमसे संजीवनी बूटी पर सवाल किया गया तो हम दोनों ही ब्लैंक हो गए।

यह निराशाजनक है

यह निराशाजनक है

उन्‍होंने कहा कि यह बहुत ही "निराशाजनक" है कि लोग अभी भी उन्हें एक "ईमानदार गलती" पर ट्रोल कर रहे हैं। सोनाक्षी ने कहा संजीवनी बूटी पर पूछा गए सवाल का जवाब न दे पाना ईमानदारी से, यह थोड़ा शर्मनाक था, क्योंकि हम बचपन से रामायण पढ़ते और देखते हुए बड़े हुए हैं। लेकिन इस चीज को काफी समय हो गया, और उस वक्त हम दोनों ही ब्लैंक हो गए। उन्‍होंने कहा कि तब से, यह पांच से छह महीने का हो गया है, और यह निराशाजनक है कि लोग अभी भी मुझे एक ईमानदार गलती पर ट्रोल करते हैं। "

श्री श्री रविशंकर ने सोनाक्षी को दी ये सलाह

श्री श्री रविशंकर ने सोनाक्षी को दी ये सलाह

सोनाक्षी सिन्हा को 'रामायण' से जुड़ी गलती को लेकर ट्रोल किया जाता है. इस बात को लेकर श्री श्री रविशंकर ने उन्हें कुछ सलाह भी दी। सोनाक्षी सिन्हा की इस परेशानी पर श्री श्री रविशंकर ने उन्हें ट्रोल्स को गंभीरता से न लेने की सलाह दी और एक्ट्रेस से कहा कि लोग अक्सर दूसरों की गलतियां ढूंढने के कोशिश करते हैं। ऐसे में उन्हें यह सकारात्मक तौर पर लेना चाहिए कि वे केवल एक ही गलती के लिए उन्हें परेशान कर रहे हैं, उससे ज्यादा के लिए नहीं।

ये था पूरा मामला जिस पर एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

ये था पूरा मामला जिस पर एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

बता दें साल 2019 में केबीसी के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में राजस्‍थान की एक कर्मवीर के साथ सोनाक्षी सिन्हा पार्टनर बनके हिस्‍स लिया था और जिसमें उनसे सवाल किया गया था कि ‘हनुमान संजीवनी बूटी किस के लिए लेकर आए थे?' इस पर न तो एक्ट्रेस जवाब दे पाई थीं और न ही उनके साथ की दूसरी प्रतियोगी। सोनाक्षी, जो सही जवाब के बारे में निश्चित नहीं थीं, उन्‍होंने पहले सीता और राम का अनुमान लगाया। हालांकि सवाल का जवाब जानने के लिए दोनों ने एक्सपर्ट की राय लाइफ लाइन का प्रयोग किया था। इसी वजह से एक्ट्रेस सोनाक्षी को ट्रोल किया जाने लगा था।

सोनाक्षी की अगली फिल्म

सोनाक्षी की अगली फिल्म

बता दें , सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार दबंग 3 में सलमान खान के सह-कलाकार के रूप में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल मिशन मंगल में भी अभिनय किया था। सोनाक्षी की आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया है।

English summary
Sonakshi Sinha expresses her pain on troll related to 'Ramayana'The spiritual master gave this advice
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X