• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फरीदाबाद की घटना पर Sona Mohapatra ने जताया दुख, पूछा- निकिता ने वो सब किया जो लोग कहते हैं, क्या मदद मिली?

|

नई दिल्ली। हरियाणा में एक कॉलेज छात्रा निकिता तोमर की गुरुवार को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। निकिता राज्य के फरीदाबाद जिले में स्थित बल्लभगढ़ में अपने कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी। तभी आरोपी तौसीफ ने एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर निकिता को जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की। जब निकिता गाड़ी में नहीं बैठी तो उसे गोली मार दी गई। जिसके बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना को लेकर हर किसी में काफी गुस्सा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई लोगों ने आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है। इसे लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी ट्वीट किया है।

सोना मोहपात्रा ने क्या कहा?

सोना मोहपात्रा ने क्या कहा?

अपने ट्वीट में सोना मोहपात्रा ने लिखा है, 'उन सभी के लिए जो महिलाओं से कहते हैं 'प्रक्रिया का पालन करो', 'पुलिस में शिकायत दर्ज कराओ' उन्हें शर्म आनी चाहिए, कृपया नोट करें निकिता तोमर ने ये सब किया था, क्या इससे मदद मिली?' सोना ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि हम जिस समाज में रहते हैं क्या हमें उसे हर तरह की प्रताणना के बारे में किसी तरह बताना चाहिए? जब तक हमारा रेप/हत्या ना हो जाए।

कई महीनों से परेशान कर रहा था आरोपी

कई महीनों से परेशान कर रहा था आरोपी

सोना ने एक न्यूज लिंक को रीट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है। जिसमें ये बताया गया है कि आरोपी तौसीफ कई महीनों से निकिता को परेशान कर रहा था। आपको बता दें अभिनेत्री कंगना रनौत, भूमि पेडनेकर, स्वरा भास्कर, उर्मिला मातोंडकर, पायल घोषण जैसी अभिनेत्रियों ने भी इस घटना को लेकर हैरानी व्यक्त की है। सभी ने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। वहीं अभिनेता रणवीर शौरे और गीतकार मनोज मुंतशिर ने भी इस घटना पर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में इन्होंने कहा है कि आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

पिता ने की फांसी की मांग

पिता ने की फांसी की मांग

वहीं मृतका के पिता का कहना है, 2018 में जो घटना हुई थी उस समय हमने एफआईआर करवाई थी और एक्शन भी लिया गया था। हमने लोक लाज और उनका पॉलिटिकल बैकग्राउंड देखकर केस वापिस ले लिया था। उनकी तरफ से आश्वासन भी मिला था कि कभी कोई परेशानी नहीं होगी। अब मुझे लगता है कि उस समय मैंने गलत किया। अब दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए और केस का निपटारा किया जाए। भारत की न्यायपालिका पर मुझे पूरा विश्वास है। मैं तो सभी से विनती करता हूं कि कुछ ऐसा कानून बनाया जाए कि अगर सबूत पहले ही मौजूद हों तो अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए।

निकिता मर्डर केस: फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई, गृहमंत्री अनिल विज ने कहा- आरोपियों को जल्द मिलेगी सजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sona mohapatra asks question to people on faridabad ballabgarh nikita tomar incident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X