कचरा फेंकने को लेकर मां से लड़ा बेटा, फिर खुद को चाकू मारकर की आत्महत्या

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में एक 17 साल के लड़के ने मामूली बात के चलते खुद को चाकू घोंपकर आत्महत्या कर ली। मां ने घर का कचरा बाहर फेंकने को कहा, इस बात से लड़के को इतना गुस्सा आया कि घर में सब्जी काटनेवाले चाकू से खुद पर वार करके उसने आत्महत्या कर ली। ये घटना ठाणे के भिवंडी तहसील के मीठपाडा शेलार गांव में घटी है। ऋतिक अरुण कुमार ताती नाम के इस स्कूली छात्र ने आत्महत्या करने से पहले एक बार भी नहीं सोचा। ऋतिक अपने माता पिता का एकलौता बेटा था और दसवीं क्लास में पढ़ रहा था।

घर का कचरा बना मौत की वजह

घर का कचरा बना मौत की वजह

ऋतिक की मां ने घर का कचरा बाहर फेंकने को कहा था, इस बात को लेकर मां-बेटे में काफी विवाद हुआ। ऋतिक ने कचरा उठाने से इनकार कर दिया था। मां-बेटे में इस बात को लेकर इतना विवाद हुआ कि ऋतिक किचन में जाकर सब्जी काटने का चाकू लाया और अपने ही हाथ से छाती पर काफी वार किए। ऋतिक खून से लथपथ हो गया था।

मां की डांट पर दे दी जान

मां की डांट पर दे दी जान

ऋतिक की ऐसी हालत देखकर मां काफी घबरा गई और आस-पड़ोस में मदद के लिए आवाज दी। पड़ोसियों की मदद से ऋतिक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। ऋतिक को इंदिरा गांधी उपजिला हॉस्पिटल में भर्ती किया था, लेकिन डॉक्टरों ने ऋतिक को मृत घोषित किया। ऋतिक की मौत से माता-पिता को काफी गहरा सदमा लगा है, माता-पिता ने कभी नहीं सोचा था कि छोटी सी बात के लिए ऋतिक इतना बड़ा कदम उठाएगा।

पुलिस लगाएगी पता, क्या है असल वजह!

पुलिस लगाएगी पता, क्या है असल वजह!

भिवंडी तहसील पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये जानकारी उपनिरीक्षक मोतीराम पवार कर रहे हैं। उनका मानना है कि इस आत्महत्या का पेंच किसी और बात पर भी टिका हो सकता है, जिसके चलते वो इस मामले को बारीकी से जांचेंगे।

Read more:INDIAN ARMY में फूट डालने के लिए ISI का घटिया तरीका!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son suicide after fight to his mother for garbage only in thane, Maharashtra
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.