• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुछ लोगों की वजह से बॉलीवुड ही नहीं देश की संस्कृति भी बदनाम हो रही है: संजय राउत

|

नई दिल्ली। साल 2020 कई मायनों में भारतीय सिनेमा जगत, खासतौर पर बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा है। इस बीच जहां कई दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा तो वहीं, अब बॉलीवुड ड्रग्स चेन को लेकर बदनामी झेल रहा है। अब यह विवाद संसद तक पहुंच गया है। मंगलवार को पूर्व अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड का बचाव किया। जया के बाद अब शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर कंगना और बीजेपी को निशाने पर लेते हुए बॉलीवुड की बदनामी पर चिंता जाहिर की है।

क्या बोले संजय राउत?

क्या बोले संजय राउत?

मंगलवार को न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए संजय राउत बोले, 'फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ लोग जैसी गंदी बातें कर रहे हैं, उससे सिर्फ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देश की संस्कृति भी बदनाम हो रही है। क्या ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में है राजनीति में और किसी क्षेत्र में नहीं। इसे रोकने की जितनी जिम्मेदारी सरकार की है उतनी हमारी भी है।' उन्होंने आगे कहा, 'जया जी ने भी यही बात कही कि इंडस्ट्री बदनाम हो रही है कुछ लोगों की वजह से। ऊपर से लेकर नीचे तक 5 लाख के करीब लोगों को ये इंडस्ट्री काम देती है। जो इसे खत्म कर रहे हैं उन्हें रोकना चाहिए।'

जया बच्चन ने संसद में क्या कहा?

जया बच्चन ने संसद में क्या कहा?

बता दें कि मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर एक दिन पहले दिए गए रविकिशन के बयान की आलोचना की। जया ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपने वक्तव्य के लिए फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा और अभिनेत्री तापसी पन्नू का समर्थन मिला है। संसद में कही बात के लिए तापसी और अनुभव ने कहा कि रीठ की हड्डी इसे कहते हैं।

रवि किशन ने क्या कहा था?

रवि किशन ने क्या कहा था?

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने सोमवार को फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर जांच की मांग सरकार से की थी। फिल्म अभिनेता से राजनीति में आए रवि किशन ने कहा कि चीन और पाकिस्तान से ड्रग्स की स्मगलिंग होती है, पड़ोसी देश युवाओं की बर्बाद करने की साजिश कर रहे हैं। रवि किशन ने कहा, ड्रग की लत और तस्करी की समस्या काफी बढ़ गई है। इससे देश के युवा बर्बाद हो रहे हैं। पड़ोसी देश पाकिस्तान और चीन से हर साल ड्रग की तस्करी हो रही है।

पूर्व अफसर की पिटाई: संजय राउत बोले- UP में पूर्व सैनिकों पर हमले हुए, लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Due to some people not only Bollywood the culture of the country is also being maligned said Sanjay Raut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X