• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देश के लिए सर्वोच्च बलिदान: पाकिस्तान की गोलीबारी में घायल नायक निशांत शर्मा का अस्पताल में निधन

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान के नापाक हरकत की वजह से देश ने अपने एक जाबांज को खो दिया। पाकिस्तान की ओर सेसीजफायर का उल्लघंन करते हुए की गई फायरिंग में नायक निशांत शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे, लेकिन अस्पताल में अलाज क दौरान आज उनका निधन हो गया। सहारनपुर के रहने वाले निशांत शर्मा शहीद हो गए।

Soldier Killed In Action In Pakistani Firing Along LoC In J&K

18 जनवरी को पाकिस्तानी सेना की ओर से सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर की गए सीज फायर का उल्लंघन में निशांत शर्मा (Nishant Sharma) गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद रविवार को उनका इलाज के दौरान निधन हो गया। निशांत ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। निशांत राजौरी सेक्टर में तैनात थे।

नायक निशांत शर्मा 61 RR बटालियन में राजौरी सेक्टर में तैनात थे। सीमा पर पाकिस्तान की गोलियां का मुंहतोड़ जवाब देते हुए वो घायल हो गए थे। निशांत के निधन की खबर जैसे ही घरवालों को मिली, उनपर दुखों क पहाड़ टूट पड़ा। निशांत का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ सोमवार को किया जाएगा।

ट्रैक्टर रैली से पहले किसान यूनियन ने जारी की गाइडलाइन, ऑडियो सिस्टम और शराब पर प्रतिबंधट्रैक्टर रैली से पहले किसान यूनियन ने जारी की गाइडलाइन, ऑडियो सिस्टम और शराब पर प्रतिबंध

English summary
Soldier Killed In Action In Pakistani Firing Along LoC In J&K
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X