• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोहम चटर्जी के एक और वीडियो ने लोगों की आंखों में ला दिए आंसू, कोरोना ने हाल ही में छीन लिया था मां को

|

नई दिल्ली, मई 18। कोरोना महामारी की चपेट में आने से लाखों-करोड़ों लोगों ने अपनों को खोया है। इस मुश्किल समय में सोशल मीडिया पर एक से एक दुखभरी और दर्दनाक कहानी और तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी तरह का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक बेटा अपनी बीमार मां के लिए वीडियो कॉल पर एक गाना 'तेरा मुझसे है पहले से नाता कोई...' गाता हुआ नजर आ रहा था। सोहम चटर्जी नाम के इस शख्स के वीडियो ने लोगों को काफी भावुक कर दिया था। इस वीडियो को डॉक्टर दीपशिखा घोष ने शेयर किया था। सोहम का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। सोहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इसी गाने को गुनागुना कर अपनी मां को याद कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों को फिर से भावुक कर दिया है।

soham chateerjee

मां के बिना यहां रहना मुश्किल हो रहा है- सोहम

सोहम ने अपने नए वीडियो को शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, "संगीत कुछ ऐसा था जिसने मुझे मेरी माँ से जोड़ा। इस तरह हमने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार और सम्मान का इजहार किया। यह गीत हमारा है और हमेशा हमारा ही रहेगा। माँ जानती थी। या अभी भी जानती है... आई लव यू मां। आपके बिना रहना वाकई बहुत मुश्किल है। आपको बता दें कि सोहम 13 मई की अपनी एक फेसबुक पोस्‍ट में बताया था कि उनकी मां का कोरोना की वजह से निधन हो चुका है। अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए सोहम ने दूसरा वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

सोहम के इंस्टाग्राम वीडियो को देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं। सोहम के वीडियो को देखकर एक्टर अर्जुन कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी है। अर्जुन कपूर ने भी सोहम के वीडियो पर कमेंट किया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के घर तक ऑक्सीजन पहुंचाकर जीवन बचा रही शाहजहांपुर की बिटिया, कहा- योगी सरकार से मदद नहीं मिलीये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के घर तक ऑक्सीजन पहुंचाकर जीवन बचा रही शाहजहांपुर की बिटिया, कहा- योगी सरकार से मदद नहीं मिली

English summary
Soham chatterjee sings again a video for her mother in tribute
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X