• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोफिया हयात ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-कई बॉलीवुड उम्मीदवारों ने धोखा देकर पोर्न बनाई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 27: पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात ने मंगलवार को कहा कि, बॉलीवुड के इच्छुक लोगों के लिए बेईमान व्यवसायियों द्वारा अश्लील फिल्मों की शूटिंग के लिए छल किया जाना असामान्य नहीं है।

'कास्टिंग एजेंट ने इंटीमेट सीन करने के लिए कहा था'

'कास्टिंग एजेंट ने इंटीमेट सीन करने के लिए कहा था'

सोफिया हयात ने कहा कि, एक कास्टिंग एजेंट ने एक बार मुझसे कहा था कि एक अंतरंग दृश्य था और मुझे निर्देशक को दिखाना है कि मैं इसके लिए कितनी अच्छी तरह अभिनय कर सकती हूं। मुझे पता था कि यह एक चाल थी क्योंकि पेशेवर कभी भी किसी कलाकार को ऐसा दृश्य करने के लिए नहीं कहेंगे। सोफिया ने कहा कि, मैंन अपने कैरियर में दो लव सीन किए हैं। हालांकि मुझे ऐसे दृश्यों के बारे में कोई हिचकिचाहट नहीं है, यह एक बंद सेट था और किसी ने मुझे शूटिंग से पहले दृश्यों को करने के लिए नहीं कहा था।

पोर्न बेचने वाला कोई भी व्यक्ति प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है: सोफिया

पोर्न बेचने वाला कोई भी व्यक्ति प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है: सोफिया

हयात ने कहा कि बॉलीवुड के इच्छुक लोगों को ऐसे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पोर्नोग्राफी ने लोगों को प्यार से दूर कर दिया और अदालतों द्वारा बलात्कार के समान व्यवहार किए जाने के पक्ष में बात की। सोफिया हयात ने कहा, यह लोगों को प्यार से दूर करता है और केवल वासना की अनुमति देता है। पोर्न बेचने वाला कोई भी व्यक्ति प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में क्या शिल्पा भी होंगी गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अभी उनको क्लीन चिट नहींराज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में क्या शिल्पा भी होंगी गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अभी उनको क्लीन चिट नहीं

हयात ने कहा, पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन

हयात ने कहा, पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन

उन्होंने कहा कि उनके कुछ पेशेवरों के काम स्क्रीन-रिकॉर्ड किए गए थे और उन ऐप्स पर अपलोड किए गए थे, जिनकी जांच कुंद्रा के साथ कथित संबंधों के लिए की जा रही है। हयात ने कहा, "पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन है और अदालतों को इसे बलात्कार की तरह मानना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म उद्योग में कई व्यवसायियों ने युवा महिलाओं का फायदा उठाया।

English summary
Sofia Hayat says it is not uncommon for Bollywood aspirants to be tricked into shooting for films
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X