• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैगी के लड्डू बनाकर शेयर की तस्‍वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- ये भी देखना था

|

नई दिल्ली, 17 अप्रैल: सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ तस्वीरें सोशल यूजर्स को पसंद आती हैं तो कुछ के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। एक यूजर ने मैगी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस यूजर ने मैगी के लड्डू बनाए हैं। मैगी के लड्डुओं की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल तो हो रही है लेकिन लोग इसकी मजाक ही उड़ा रहे हैं।

 मक्खन के साथ बनाए हैं लड्डू

मक्खन के साथ बनाए हैं लड्डू

इस यूजर ने मैगी को मीठा बनाते हुए लड्डू तैयार किए हैं। इन मैगी लड्डुओं को गुड़, इलायची और मक्खन के साथ तैयार किया गया और ऊपर से इस पर काजू लगाया गया है। ये तस्वीर फेसबुक, ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है। खास बात ये है कि लोगों को मैगी के लड्डू बनाने का आइडिया पसंद नहीं आया है और ये प्रयोग करने वाला यूजर खूब ट्रोल हो रहा है।

लोग बोले- बस यही देखना बाकी रह गया था

लोग बोले- बस यही देखना बाकी रह गया था

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस पर जो प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वो कमाल की हैं। ऐसे-ऐसे मीम इसको लेकर शेयर हो रहे हैं कि कोई भी हंस पड़े। एक यूजर ने लिखा- ये दिन भी देखना बाकी थी। दूसरे यूजर ने लिखा- इसका पता कोई मुझे दे दो तो कोरोना खत्म होते ही इसको ठीक कर दूंगा। एक और यूजर ने लिखा- पहले ही देश की हालत पतली हो चुकी है, अब ये सब भी लोग करेंगे तो बताइए कैसे जीवन कटेगा।

 मैगी की तस्वीरें अक्सर ही होती हैं वायरल

मैगी की तस्वीरें अक्सर ही होती हैं वायरल

खाने-पीने की चीजों में मैगी की तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मैगी को लेकर कई तरह के चुटकुले भी बनते हैं। कुछ समय पहले एक यूजर ने दहही के साख मैगी खाने की फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर के लिए भी इस यूजर को काफी ट्रोल किया गया था।

NASA की कामयाब उड़ान, 185 दिनों बाद स्पेस से धरती पर लौटीं अंतरिक्षयात्री केट रूबिन्सNASA की कामयाब उड़ान, 185 दिनों बाद स्पेस से धरती पर लौटीं अंतरिक्षयात्री केट रूबिन्स

English summary
social media user make Maggi Laddoos pic goes viral on internet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X