• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'NCB दफ्तर के लिए 'सलवार कुर्ता' बना ड्रेस कोड', ट्विटर पर दीपिका, सारा और श्रद्धा के लिए हो रही हैं ऐसी बातें

|

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस (Bollywood drug probe ) की जांच करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हाथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित कई सितारों तक पहुंच गए हैं। शनिवार (26 सितंबर) को ड्रग केस में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंची हैं। तीनों एक्ट्रेस ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में है। ड्रग्स में नाम आने के बाद यूजर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन तीनों अभिनेत्रियों का आज सलवार-कुर्ता पहनना भी ट्विटर यूजर से छिप नहीं पाया। ट्विटर पर इसको भी लेकर कमेंट किए गए हैं।

    Bollywood Drugs Case: Deepika, Shraddha और Sara Ali ने NCB दफ्तर में लगाई हाजिरी | वनइंडिया हिंदी
    'अब यह तय हो गया कि NCB दफ्तर के लिए कुर्ता ही पहना जाएगा'

    'अब यह तय हो गया कि NCB दफ्तर के लिए कुर्ता ही पहना जाएगा'

    दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर तीनों एक्ट्रेस ने शनिवार (26 सितंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर जाने के लिए कुर्ता पहना। दीपिका और सारा तो प्रोपर सलवार-कुर्ता और दुप्ट्टा लिए हुए दिखीं। वहीं श्रद्धा कपूर पीले रंग के कुर्ते और जींस में दिखीं। दीपिका की मैनेजर भी आज कुर्ता पहने दिखीं।

    ट्विटर पर इन तीनों अभिनेत्रियों की तस्वीर एक साथ शेयर कर कई यूजर्स ने लिखा है कि तो अब यह फिक्स हो गया है कि NCB के सामने पूछताछ में जाने के लिए हीरोइन सलवार कुर्ता ही पहनेंगी। कई यूजर ने तो रिया चक्रवर्ती की भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ईडी और सीबीआई दफ्तर सफेद सलवार कमीज में पहुंची थी।

    श्रद्धा कपूर ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में

    श्रद्धा कपूर ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में

    श्रद्धा कपूर के एनसीबी ऑफिस पहुंचने पर लोगों ने उनके समर्थन में ट्वीट किए हैं। कई ट्विटर यूजर का कहना है कि श्रद्धा कपूर इस मामले में बिना किसी वजह के फंस गई हैं। लोग ये भी लिख रहे हैं कि उन्हें पूरा विश्वास है कि श्रद्धा कपूर ऐसा नहीं कर सकती हैं। हैशटैग #shraddhakapoor पर ट्रेंड कर रहा है।

    वहीं सारा अली खान के लिए मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है। जहां कुछ लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी हैं।

    दीपिका पर ड्रग्स के आरोपों को लेकर क्या बोले ट्विटर यूजर

    दीपिका पर ड्रग्स के आरोपों को लेकर क्या बोले ट्विटर यूजर

    दीपिका पादुकोण तो अपने Whatsapp चैट लीक होने के बाद से ही जमकर ट्रोल हो रही हैं। दीपिका के NCB ऑफिस पहुंचने पर भी उनको ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन इसके साथ ही उन्हें उनके फैंस का समर्थन भी मिला। दीपिका पादुकोण के एनसीबी दफ्तर पहुंचने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा, हम आपके साथ हैं। हालांकि कई यूजर भद्दे-भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं।

    सारा और श्रद्धा कपूर का कैसे आया ड्रग्स केस में नाम

    सारा और श्रद्धा कपूर का कैसे आया ड्रग्स केस में नाम

    कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान के नाम लिए हैं। हालांकि श्रद्धा कपूर का नाम इस केस में कैसे आया, इस पर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

    NCB सारा और श्रद्धा से सुशांत सिंह राजपूत की आइलैंड पार्टी, सीबीडी ऑयल और ड्रग्स के बारे में पूछताछ करेगी। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक श्रद्धा ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की पार्टी में ड्रग्स सर्व किए जाते थे।

    ये भी पढ़ें- ड्रग केस: धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार, 24 घंटे की पूछताछ के बाद NCB का एक्शन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Social media reaction on Deepika Padukone, Shraddha Kapoor And Sara Ali Khan NCB interrogation today
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X