• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'पैसे दान में दें इसे खिलाना है', हॉस्टल के टॉयलेट में निकला सांप तो लड़कों ने कर दिया ये 'कांड'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: हॉस्टल के लड़के अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक सांप को लेकर हॉस्टल वालों ने जो किया, उसकी चर्चा देशभर में हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रहीं, जिसको देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि घटना किस कॉलेज या स्कूल की है।

नोट लिखकर चिपकाया

नोट लिखकर चिपकाया

दरअसल एक हॉस्टल के टॉयलेट में सुबह-सुबह सांप निकल आया। जैसे ही लड़के अंदर पहुंचे उनके होश उड़ गए। सांप काफी बड़ा और विषैला लग रहा था। वैसे आमतौर पर लोग ऐसे सांपों को भगा देते हैं, लेकिन लड़के थे हॉस्टल के, उनके दिमाग में तुरंत एक खुराफात आई और उन्होंने टॉयलेट के आगे पेपर पर एक नोट लिखकर चिपका दिया।

नोट में लिखी ये बातें

नोट में लिखी ये बातें

पेपर पर लड़कों ने लिखा कि सांप को खाना खिलाने के लिए हमारे पास कोई फंड नहीं है। इस वजह से आप सब हमें सपोर्ट करें। ये किसी की जिंदगी का सवाल है। इसके लिए बकायदा उन्होंने अपना बैंक अकाउंट नंबर, यूपीआई नंबर और फोन पे का नंबर दिया। सबसे अंत में लिखा था कि आप कैश भी दान कर सकते हैं, इसके लिए आप पैसे चेयर पर रख दें।

लोगों ने कही ये बात

लोगों ने कही ये बात

किसी ने इसकी फोटो खींचकर वायरल कर दी। नमित नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर लिखा कि आज हॉस्टल में सुबह-सुबह एक सीन हो गया। हमारे हॉस्टल में सांप निकला और वहां के लड़कों ने ये कर दिया। इस पर एक शख्स ने पीएम मोदी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'आपदा को अवसर में बदलें' का सबसे सटीक उदाहरण यही है, जबकि दूसरे यूजर ने 'सांप को पाल रहा था' मीम पोस्ट किया।

सांप की प्रजाति को लेकर बहस

सांप की प्रजाति को लेकर बहस

कमेंट का सिलसिला यहीं नहीं रुका, इसके बाद लड़के सोशल मीडिया पर सांप की प्रजाति को लेकर बहस करने लगे। एक शख्स ने लिखा कि ये तो अजगर लग रहा, इसके लिए एक एनजीओ बनाएं। इस पर दूसरा लड़का कमेंट करके लिखता है कि पायथन नहीं है, रसेल वाइपर लग रहा है।

10 हजार साल पहले गायब हुआ ये सांप वापस लौटा, अब इंसानों के बीच रहकर तेजी से बढ़ा रहा अपनी आबादी10 हजार साल पहले गायब हुआ ये सांप वापस लौटा, अब इंसानों के बीच रहकर तेजी से बढ़ा रहा अपनी आबादी

Comments
English summary
Snake found in hostel toilet, note viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X