• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्मृति ईरानी का राहुल पर निशाना, कहा- किसानों को गुमराह करने के लिए बहा रहे हैं 'घड़याली आंसू'

|

नई दिल्ली। Smriti Irani on farm laws in Amethi केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर एक बार फिर जबरदस्त हमला बोला। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर कृषि कानूनों(farm laws) के बारे में किसानों से झूठ बोलने और गुमराह करने का आरोप लगाया। किसान संवाद कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वे आएं और बताएं कि उन्होंने अमेठी(Amethi) के किसानों का शोषण क्यों किया? वह किसानों के लिए मगरमच्छ के आँसू(Crocodile Tears) बहा रहा है और उन्हें गुमराह कर रहा हैं।

Smriti Irani on farm laws Rahul Gandhi Amethi farmers protest MSP

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती के अवसर पर तहसील तिलोई स्थित RBS इंटर कॉलेज में किसान गोष्ठी में स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी किसानों से झूठ बोलकर उन्हें बरगलाने का काम कर रहे हैं। वह किसानों के लिए मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं और उन्हें गुमराह कर रहे हैं। उनके अपने जीजा (बहनोई) ने किसानों की जमीन पर अतिक्रमण किया है। अमेठी से भाजपा सांसद ने कहा कि तीनों कृषि कानून किसानों के हित में हैं।

स्मृति ने राहुल को बहस की चुनौती देते हुए कहा, उनमें हिम्मत है, तो अमेठी के किसान के बीच आएं। मैं उनसे किसानों के मुद्दे पर बहस करने को तैयार हूँ। मैं गांधी खानदान को चुनौती देना चाहती हूं कि राहुल गांधी अमेठी के किसानों के बीच में बता दें उनके राज में किसानों की क्या स्थिति थी? आज अमेठी के किसानों के खातों में पैसा सीधे जा रहा है। आज मैं बता सकती हूं कि अमेठी में 8 हजार से अधिक किसानों के धान की खरीद हो चुकी है और उनके खातों में पैसा पहुंच चुका है।

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से पूछा कि वे बताएं कि उन्होंने अमेठी को कितना दिया है, लोगों को मेडिकल कॉलेज नहीं दे सकते, बच्चों को कोई शिक्षा संस्थान नहीं दिया। योगी और मोदी के कार्यकाल में अब कोई साजिश नहीं चलेगी। वर्षों से जिस परिवार ने अमेठी की पुण्य भूमि से अपनी राजनीति को सींचा, उस परिवार ने अमेठी की जनता को विकास से जानबूझकर दूर रखा। विकास की दृष्टि से अमेठी की जनता का तिरस्कार किया, ताकि वह सोने के महलों में रह सकें।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किसानों के हित में लिए गए पीएम नरेंद्र मोदी के फैसले से राहुल गांधी दुखी हैं। याद कीजिए गरीब लोगों की कितनी जमीन रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस सरकार के दौरान हासिल की थी। किसानों को नए कृषि कानूनों के बारे में कांग्रेस के झूठे दावों में नहीं पड़ना चाहिए। अमेठी से उनका बोरिया बिस्तर बंध चुका है, अब देश से भी बंधने वाला है। यही कारण है कि उनमें (राहुल में) और कांग्रेस में बौखलाहट है।

वाजपेयी ने भारत की विदेश नीति को आकार देने में परिवर्तनकारी भूमिका निभाई: जयशंकरवाजपेयी ने भारत की विदेश नीति को आकार देने में परिवर्तनकारी भूमिका निभाई: जयशंकर

English summary
Smriti Irani on farm laws Rahul Gandhi Amethi farmers protest MSP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X