• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Vidoe:स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तंज, 'जिनके दामाद किसानों की जमीन खा जाएं, वो दूसरों की जमीन क्या खाक बचाएंगे'

|

वडोदरा: गुजरात उपचुनाव (Gujarat Byelection) में प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। वडोदरा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस किसानों को मोहरा बना रही है। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति पर भी निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा, ''जिनके दामाद किसानों की जमीन खा जाएं, वो दूसरे किसानों की जमीन क्या खाक बचाएंगे।'' ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि ये कोई नहीं जानता कि वह कब छुट्टियों पर चलें जाए।

Smriti Irani

कांग्रेस को तय करना होगा कि उनका नेता कौन है: स्मृति ईरानी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बिना नाम लिए ईरानी ने कहा कि क्या कोई ऐसा है,जो ये बता सकता है कि वह कब छुट्टियों पर चलें जाए। ईरानी ने कहा, कांग्रेस को ये फैसला लेने की जरूरत है कि आखिर उनका नेता कौन है, वो एक शख्स है या पूरा का पूरा परिवार है। स्मृति ईरानी बोलीं, अगर राजनीति में आप एक ही परिवार के मोह में अंधे हैं तो आप गरीबों और मध्यमवर्ग के नागरिकों का दुख नहीं समझ सकते हैं।

स्मृति ईरानी मोरबी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार बृजेश मेरजा के लिए प्रचार करने पहुंची थी। मोरबी गुजरात के आठ विधानसभा क्षेत्रों में से एक हैं, जहां तीन नवंबर को उप चुनाव होने वाला है।

महामारी के वक्त कांग्रेस के नेता कहां थे?-ईरानी

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जह कोरोना वायरस फैला तो कांग्रेस के एक भी नेता लोगों के बीच नहीं गए और एक ओर बीजेपी कार्यकर्ता हर पल लोगों के साथ रहे हैं। स्मृति ईरानी बोलीं, 'कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष तो संसद में भी मौजूद नहीं थे, वह छुट्टियों पर गए थे, वह तब वहां नहीं थे, जब लोगों को उनकी मदद की जरूरत थी। उन्हें (राहुल गांधी) पता है कि उनकी पार्टी डूब रही है, तब भी वह छुट्टियों पर चले जाते हैं। पता नहीं अगली बार कब निकल जाएं।'

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, ऐसी पार्टी पर अपना वोट देकर बर्बाद ना करें, बीजेपी का समर्थन करें, जिसने हमेशा आपकी सेवा की है। वो पार्टी परिवार मोह में अंधी हो गई है। इसलिए वो गरीबों और मध्यमवर्ग के लोगों का दुख नहीं समझ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- PM मोदी कितना बदल पाएंगे सासाराम का मूड ? BJP का अपना ही बागी होकर बिगाड़ रहा खेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
smriti irani on congress says jiske damad kisano ki zameen kha jaye, wo dusre kisano ki zameen kya khaak bachayenge in vadodara campaign Gujarat Byelection
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X