• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीएमसी की रैली में लगे 'गोली मारो' के नारे, भाजपा ने पार्टी पर लगाये राज्य में हिंसा भड़काने के आरोप

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कथित टीएमसी समर्थकों को एक रैली के दौरान उत्तेजक नारा लगाते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में कथित टीएमसी समर्थक 'बंगला के गद्दारों को, गोली मारो .....को' कहते सुने जा सकते हैं। वीडियो के सामने आते ही भाजपा ने टीएमसी पर राज्य में हिंसा भड़काने के आरोप लगाया।

    West Bengal Election 2021: Kolkata में गूंजा भड़काऊ नारा, TMC नेता ने दी ये चेतावनी | वनइंडिया हिंदी

    tmc

    भाजपा ने कहा कि ऐसे समय में जब चुनाव आयोग राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने जा रहा है, ऐसे समय में टीएमसी राज्य में हिंसा फैलाने का काम कर रही है। भाजपा की राज्य इकाई ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "टीएमसी ने इसे 'पीस रैली' कहा है लेकिन इसमें बड़े पैमाने पर बर्बरता दिखी और भाजपा के झंडे और पोस्टर फाड़ दिए। दक्षिण कोलकाता में हुई इस रैली में 'गोली मारो' के नारे सुने जा सकते हैं। क्या पार्टी के लिए शांति की यही परिभाषा है? किस तरीके से टीएमसी सिटी ऑफ जॉय को ध्वस्त कर रही है।"

    ममता बनर्जी को झटका, टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल हुए विधायक अरिंदम भट्टाचार्य

    इस वीडियो पर टीएमसी के मंत्री फिरहाद हकीम ने सफाई देते हुए कहा, "हम इस कार्य की निंदा करते हैं। पार्टी हिंसा का समर्थन नहीं करती, यह बाहरी लोगों की करतूत हो सकती है।" उन्होंने कहा, "हम इन सब का समर्थन नहीं करते। हर रैली में कुछ अति उत्साही युवा समर्थक होते हैं।

    लेकिन हम ऐसी चीजों का समर्थन नहीं करते। यह भाजपा का नारा है जिसे एक केंद्रीय मंत्री ने उठाया था। मैंने यह पता लगाने को कहा है कि क्या वे वास्तविक टीएमसी समर्थक थे या बाहरी लोग थे जिन्होंने हमारी रैली में घुसपैठ की। हम शांति में विश्वास करते हैं।"

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Slogans of 'Goli Maro' in TMC rally, BJP made allegations of inciting violence in the state
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X