• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान ने चंद्रबाबू नायडू के काफिले पर फेंकी चप्पल, बाल-बाल बचे

|
    Chandrababu Naidu greeted with slippers by farmers during Amaravati visit। वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी का समर्थन कर रहे किसानों का प्रदर्शन उग्र हो गया है, इस दौरान किसानों ने पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गुरुवार को चंद्रबाबू नायडू का काफिला अमरावती के पास वेंकटापलेम से गुजर रहा था तभी प्रदर्शन कर रहे किसानों ने उनकी बस को घेर लिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों में से किसी ने बस की तरफ चप्पल फेंका जिससे चंद्रबाबू नायडू बाल-बाल बच गए। हालांकि इस बीच सुरक्षाबलों ने किसी तरह नायडू के काफिले को भीड़ से बहर निकाला और उन्हें रवाना किया।

    slipper was hurled at the bus carrying TDP chief N Chandrababu Naidu in Andhra Pradesh

    बता दें कि चंद्रबाबू से नाराज किसानों ने न सिर्फ उनके खिलाफ वरोध प्रदर्शन किया बल्कि 'गो बैक नायडू' के नारे भी लगाए। इस दौरान किसन अपने हाथ में पोस्टर लिए दिखाई दिए। बता दें कि अमरावती में हाल में हुई घटनाओं को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अमरावती में निर्माण कार्यों के स्थल का दौरा करने का फैसला किया। इसी सिलसिले में वह किसानों से भी मिलने वाले थे लेकिन जब उनका काफिला वहां पहुंचा तो किसानों ने उन्हें उल्टे पांव वापस भेज दिया।

    जैसे ही डीटीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू का काफिला गांव में घुसा तो किसानों ने जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित किसानों ने उनके काफिले को रोकने की कोशिश की, इस दौरान सुरक्षाबलों को नायडू की बस को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। किसानों की ही भीड़ से एक उड़ती हुई चप्पल बस की तरफ आई जिससे चंद्रबाबू बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि चंद्रबाबू के साथ कुछ कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे जिनकी किसानों के साथ झड़प हो गई जिसके बाद तनाव और बढ़ गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    slipper was hurled at the bus carrying TDP chief N Chandrababu Naidu in Andhra Pradesh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X