• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमूल के 6 डायरेक्टर्स ने किया पीएम मोदी के कार्यक्रम का बहिष्कार, बताई ये बड़ी वजह

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर पहुंच गए हैं। आणंद में उन्होंने अमूल की चॉकलेट फैक्ट्री का उद्घाटन किया। जिसमें अत्याधुनिक चॉकलेट प्लांट भी शामिल है। आणंद के मोगर में हुई कार्यक्रम में अमूल के 6 डायरेक्टर्स ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया है। बोरसद से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह परमार ने कहा, मैं कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। मेरे अलावा धीरूभाई चावड़ा, जुवनसिंह चौहान, राजूसिंह परमार, नीताबेन सोलंकी, चंदूभाई परमार भी नहीं गए।

कार्यक्रम में पीएम मोदी अपनी पीठ थपथपाते रहे

कार्यक्रम में पीएम मोदी अपनी पीठ थपथपाते रहे

राजेंद्र सिंह परमार ने बताया कि, मैंने अमूल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक को बताया था कि मुझे प्रधानमंत्री के दौरे से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन यह एक राजनैतिक कार्यक्रम नहीं होना चाहिए। कार्यक्रम में पीएम मोदी अपनी पीठ थपथपाते रहे। अमूल को इस कार्यक्रम से कुछ हासिल नहीं हुआ है। बता दें कि, राजेंद्रसिंह अमूल डेरी के बोर्ड के 17 सदस्‍यों में से एक हैं। इस कार्यक्रम में पिछले साल कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए राम सिंह परमार शामिल हुए और पीएम मोदी का स्वागत किया। रामसिंह अमूल बोर्ड के चेयरपर्सन हैं।

 निमंत्रण कार्ड में केवल बीजेपी नेताओं के नाम भी थे

निमंत्रण कार्ड में केवल बीजेपी नेताओं के नाम भी थे

राजेंद्रसिंह ने शनिवार को दावा किया था कि अमूल डेयरी समारोह पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया था। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने स्थानीय नेताओं के पोस्टर लगाए और पूरे कार्यक्रम स्थल को भाजपा के झंडों से पाट दिया। परमार ने कहा कि, मैं पिछले 12 साल से अमूल का उपाध्यक्ष हूं। मेरे पिता भी उपाध्यक्ष थे। इतने सारे प्रधानमंत्री अमूल आए हैं, लेकिन यहां राजनीतिक इवेंट कभी नहीं आयोजित किया गया। निमंत्रण कार्ड में केवल बीजेपी नेताओं के नाम भी थे और मंच पर केवल एक ही पार्टी के नेता देखने को मिले।

इवेंट में किसानों के 10-15 करोड़ रुपये के पैसे खर्च कर दिए बीजेपी ने

इवेंट में किसानों के 10-15 करोड़ रुपये के पैसे खर्च कर दिए बीजेपी ने

कार्यक्रम के बहिष्कार के कारणों का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि समारोह में डेयरी द्वारा किसानों के 10-15 करोड़ रुपये के पैसे खर्च किए गए। जहां आनंद, खेड़ा और वडोदरा के विभिन्न क्षेत्रों के लाखों किसान पहुंचे थे।

<strong>बिगड़ेगा आपके किचन का बजट, दिल्ली में LPG 59 रु. महंगा, सब्सिडाइज़्ड सिलेंडर 2.89 रु महंगा</strong>बिगड़ेगा आपके किचन का बजट, दिल्ली में LPG 59 रु. महंगा, सब्सिडाइज़्ड सिलेंडर 2.89 रु महंगा

English summary
Six Amul directors boycott Prime Minister Narendra Modi’s event Mogar in Anand district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X