• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को कहा-अलविदा, बताया फ्यूचर प्लान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 31: सिंगर और राजनेता बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास लेना का ऐलान किया है। बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया।बाबुल सुप्रियो ने कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कई पोस्ट की थीं। जिसमें उन्होंने इशारो-इशारों में राजनीति को छोड़ने के संकेत दिए थे। उसके एक दिन बाद सुप्रियों ने अपने फेसबुक पर 'अलविदा' लिखकर राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया।उन्‍होंने लिखा - 'मैं तो जा रहा हूं, अलविदा।' उन्‍होंने कहा कि वह एक महीने के भीतर अपना सरकारी आवास छोड़ देंगे। वह संसद सदस्य पद से भी इस्तीफा दे रहे हैं।

    Babul Supriyo ने राजनीति को कहा अलविदा, हाल ही में केंद्रीय कैबिनेट से हटाए गए थे | वनइंडिया हिंदी
    singer turned politician bjp MP Babul Supriyo Quits Politics

    बाबुल सुप्रियो ने आज ट्वीट कर लिखा कि, अलविदा। मैं किसी अन्य पार्टी में नहीं जा रहा हूं - टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआईएम, कहीं नहीं। मैं पुष्टि कर रहा हूं कि किसी ने मुझे फोन नहीं किया है। मैं कहीं नहीं जा रहा हूँ। मैं एक टीम का खिलाड़ी हूँ! हमेशा एक टीम का समर्थन किया है #मोहनबागान- केवल एक पार्टी के साथ रहा हूं- बीजेपी पश्चिम बंगाल। बस!!

    एक दिन पहले बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर लिखा था कि,मैंने आप में से कुछ को खुश किया है, कुछ को दुखी किया है लेकिन लंबी चर्चा के बाद कह रहा हूं कि मैं जा रहा हूं। राजनीति में रहना और सामाजिक कार्य करना संभव नहीं है। मुझे अपने आप को व्यवस्थित करने दो। पिछले कुछ दिनों में, मैं अमित शाह और जेपी नड्डा जी के पास गया हूं, मैंने उन्हें वही बताया है जो मुझे लगता है।

    उन्होंने लिखा था कि, मैं उनके प्यार को कभी नहीं भूलूंगा और इसलिए मैं उनके पास नहीं जा सकता, मेरे पास उनके पास जाकर यह कहने की हिम्मत नहीं है। मैंने तय कर लिया है कि मैं क्या करूंगा; मैंने बहुत पहले ही फैसला कर लिया था कि अगर मैं अभी जाऊं तो वे महसूस कर सकते हैं कि मैं सौदेबाजी कर रहा हूं और जबकि यह सही नहीं है तो मैं नहीं चाहता कि उनके पास गलत विचार हो। मैं केवल प्रार्थना करता हूं कि वे मुझे गलत न समझें।

    पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड 'लंबू' ढेर, 19 में से अब सिर्फ 5 आतंकियों का हिसाब होना बाकीपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड 'लंबू' ढेर, 19 में से अब सिर्फ 5 आतंकियों का हिसाब होना बाकी

    बाबुल ने आगे लिखा है-'मैं और कुछ भी क्यों न हूं, लेकिन अवसरवादी अविश्वसनीय और पीठ पर छुरा घोंपने वालों में नहीं हूं।' इससे पहले उन्होंने फेसबुक पर लिखा था-'मुझे अच्छा रिस्पांस तभी मिलता है, जब मैं राजनीति से इतर गानों के बारे में पोस्ट करता हूं। कई पोस्ट के जरिए मुझसे राजनीति से दूर रहने के अनुरोध किए गए हैं, जो मुझे गहराई से इस बारे में सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

    English summary
    singer turned politician bjp MP Babul Supriyo Quits Politics
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X