• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Trump In India: पाकिस्तानी शख्स ने कहा-ट्रंप को दिखाने के लिए हुई ताजमहल की सफाई, अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आए हैं, आज उनके दौरे का दूसरा दिन है, उनके आने से पहले देश में उनके स्वागत के लिए काफी तैयारियां की गई थीं, इसी दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें ताजमहल की सफाई की जा रही थी, जिस पर कमेंट करते हुए एक पाकिस्तानी शख्स ने भारतीय प्रशासन की निंदा करते हुए कहा था कि 'डोनाल्ड ट्रंप को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई की जा रही है, सरकार को पता है कि ये इमारत मुस्लिम शासन के दौरान की है, मुसलमानों को तो देश में इस समय सेकंड क्लास सिटिजन के तौर पर देखा जा रहा है।'

पाकिस्तानी शख्स के तंज पर अदनान सामी का करारा जवाब

पाकिस्तानी शख्स के तंज पर अदनान सामी का करारा जवाब

पाकिस्तान शख्स के इस ट्वीट के वायरल होने पर मशहूर सिंगर अदनान सामी ने उसे करारा जवाब दिया है, हाल ही में पद्मश्री सम्मान को लेकर आलोचकों के निशाने पर अदनान ने ट्विटर पर लिखा पहली बात तो आपको अपनी नियत और दिमाग को साफ रखने की जरूरत है, दूसरी बात ये की ताजमहल को साफ करने के लिए पहले आप के पास ताजमहल तो होना चाहिए जो कि हमारे पास है, आपके पास नहीं। अदनान का ये जवाब सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

यह पढ़ें: Delhi Violence: सीएम पर भड़का ये डायरेक्टर, कहा-दिल्ली जीतने वाले केजरीवाल, नींद तो बढ़िया आई होगीयह पढ़ें: Delhi Violence: सीएम पर भड़का ये डायरेक्टर, कहा-दिल्ली जीतने वाले केजरीवाल, नींद तो बढ़िया आई होगी

'ताजमहल हमें प्रेरित भी करता है और खूबसूरती से चकित भी'

'ताजमहल हमें प्रेरित भी करता है और खूबसूरती से चकित भी'

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में वेलकम स्पीच दी और इसके बाद परिवार संग आगरा के ताजमहल का दीदार किया, ताजमहल के सामने फोटोज खिंचवाने के बाद ट्रंप ने विजिटर बुक में लिखा, ताजमहल हमें प्रेरित भी करता है और खूबसूरती से चकित भी। भारती की धनी और विविधतापू्र्ण संस्कृति का यह जीता जागता उदाहरण है। धन्यवाद भारत!।

21 जगहों पर 3000 कलाकार ने प्रस्तुति दी

21 जगहों पर 3000 कलाकार ने प्रस्तुति दी

ट्रंप और उनके परिवार के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से ताजमहल तक के रास्ते में 21 जगहों पर 3000 कलाकार ने प्रस्तुति दी। इसमें भारतीय कला और संस्कृति से रूबरू कराया गया। बता दें, ट्रंप के दौरे के चलते सोमवार दोपहर 12 बजे से ताजमहल आम पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया था।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने किया हिंदी में Tweet

अमेरिकी राष्ट्रपति ने किया हिंदी में Tweet

आगरा पहुंचने पर अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ से हिंदी में एक ट्वीट किया था किअमेरिका और भारत अपने देशों को मजबूत बनाएंगे, अपने लोगों को सम्पन्न बनाएँगे, बड़े सपने देखने वालों को और बड़ा बनाएंगे और अपना भविष्य पहले से कहीं अधिक उज्जवल बनाएंगे... और यह तो शुरुआत ही है।

यह पढ़ें: शिखर समागम में बोलीं स्वरा भास्कर-अगर मैं राजनेता होती तो खत्म कर देती देशद्रोह का कानूनयह पढ़ें: शिखर समागम में बोलीं स्वरा भास्कर-अगर मैं राजनेता होती तो खत्म कर देती देशद्रोह का कानून

English summary
Adnan Sami 'burnt' a Pakistani troll who claimed the Taj Mahal was being cleant before Donald Trump's visit. Adnan told it was a replica, before hitting back.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X