• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंगर अभिजीत ने फिर की बकवास, गुलाम अली को बोला बेशर्म डेंगू आर्टिस्ट

|
Google Oneindia News

मुंबई। एक बार फिर से बॉलीवुड सिंगर अभिजीत सिंह ने विवादित बयानबाजी करके एक नई बहस को जन्म दे दिया है। अभिजीत सिंह ने इस बार पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली को लेकर विवादित ट्वीट किये हैं। अभिजीत ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि देश और देशभक्ति पहले उसके बाद गाना बजाना।

याकूब की फांसी रुकवाने की कोशिश करने वाले प्रशांत भूषण को फटे जूते से मारूंगाः अभिजीतयाकूब की फांसी रुकवाने की कोशिश करने वाले प्रशांत भूषण को फटे जूते से मारूंगाः अभिजीत

अभिजीत की जुबान केवल गुलाम अली पर ही नहीं चली बल्कि उन्होंने अपने ट्वीट में देश के नेताओं और मीडियावालों को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने नेताओं के लिए राष्ट्रविरोधी शब्द प्रयोग किया है। शिवसेना की तरह अभिजीत ने भी गुलाम अली के भारत आने और यहां आकर कार्यक्रम करने पर जमकर आपत्ति जताई।

उन्होंने ट्वीट किया कि गुलाम अली का शो रद्द। कितनी बार भगाया लेकिन इन बेशर्मों के पास ना आत्मसम्मान है ना कोई काम। सिर्फ आतंकवाद है लेकिन हम प्रोस्टिटयूट्स की तरह उन्हें भी पाल रहे हैं।

कथित हिंदू राजनीतिक पार्टियां सिर्फ माइलेज के लिए चिल्लाते हैं लेकिन आतंकवादी देशों से आए ऐसे डेंगू कलाकारों और शादी के कव्वालों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेते हैं। अभिजीत ने चार ट्वीट किये हैं और उन्होंने अपने हर ट्वीट में काफी गंभीर और अशब्दों का प्रयोग किया है।

English summary
Abhijeet Bhattacharya, who earlier gained limelight with his insensitive tweets on Salman Khan, is once again in news for his remarks on the Ghulam Ali imbroglio.Abhijeet took to Twitter and called Ghulam Ali a Dengu Artist and Shadi Ka Qawwal.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X