• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस इंसान के चलते 'खतरों के खिलाड़ी' को छोड़कर केपटाउन से भारत वापस आ सकती हैं श्‍वेता तिवारी

|
Google Oneindia News

मुंबई। टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में टीवी रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रही हैं। खतरों के खिलाड़ी का ये 11वां सीजन है। इस रियलटी शो के प्रसारण से पहले अपनी निजी जिंदगी को लेकर श्‍वेता सुर्खियों में हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि श्‍वेता इस शो को बीच में छोड़कर मुंबई आ सकती हैं। इसके पीछे की वजह श्‍वेता के पूर्व पति अभिनव कोहली हैं। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

अभिनव कोहली ने हाईकोर्ट से की ये है अपील

अभिनव कोहली ने हाईकोर्ट से की ये है अपील

श्‍वेता तिवारी के पूर्व पति अभिनव कोहली ने आरोप लगाए हैं कि उन्‍होंने अपने बच्‍चे को अकेला एक होटल में छोड़ दिया है। बीते कुछ समय से अभिनव कोहली लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बात फैंस के साथ शेयर कर रहे थे। हालांकि इसके जवाब में श्‍वेता तिवारी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। श्‍वेता के वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनव उनसे उनका बच्‍चा छिनने की कोशिश कर रहे हैं। श्‍वेता के इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए महिला आयोग ने महाराष्‍ट्र पुलिस से कार्रवाई की बात कही थी। इस बीच अभिनव कोहली भी हाईकोर्ट पहुंच गए।

हाईकोर्ट के ऑर्डर का है इंतजार

हाईकोर्ट के ऑर्डर का है इंतजार

अभिनव कोहली ने इस बात का खुलासा किया कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद श्‍वेता तिवारी को मुंबई वापस आना पड़ेगा। अपनी पोस्‍ट में अभिनव कोहली ने कहा कि मैं मुंबई हार्कोर्ट को धन्यवाद कहना चाहता हूं। हाईकोर्ट में मुझे अपनी दलील रखने का एक मौका दिया। अब मैं हाईकोर्ट की वेबसाइट पर ऑर्डर पब्लिश होने का इंतजार कर रहा हूं। अभिनव ने आगे लिख कि बच्‍चे की तबीयत खराब है और वो देश से बाहर हैं। इसपर कोर्ट ने आदेश दिया है कि एक हफ्ते में श्वेता तिवारी को जवाब देना होगा।

गलत तरीके से बच्चे अपने पास रखना चाहती हैं श्‍वेता

गलत तरीके से बच्चे अपने पास रखना चाहती हैं श्‍वेता

श्‍वेता के एक्‍स हसबैंड अभिनव ने कई वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता अभिनव के पास से बेटे को ले जाती हैं। अभिनव ने इस अपने हाल में सामने आए वीडियो में कहा लॉ के अनुसार अगर नेचुरल लीगल पेरेंट बच्चे के पास नहीं है तो बच्चा दूसरे नेचुरल पेरेंट के पास रहना चाहिए। अब जैसे की श्वेता केपटाउन में हैं तो बच्चा मेरे पास रहना चाहिए। अभिनव ने आगे कहा कि श्‍वेता गलत तरीके से बच्‍चे की कस्‍टडी रखना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि मुझे उस वक्‍त का इंतजार है जब कानून का साथ मुझे मिलेगा।

ओडिशा की डोंगरिया कोध जनजाति में कोरोना का पहला मामला, नियमगिरि पहाड़ियों में रहते हैं यहां के लोगओडिशा की डोंगरिया कोध जनजाति में कोरोना का पहला मामला, नियमगिरि पहाड़ियों में रहते हैं यहां के लोग

English summary
Shweta Tiwari may leave 'Khatron Ke Khiladi 11' due to THIS person - Details inside
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X