• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली के बीच बढ़ा विवाद, कोर्ट पहुंचे पति, बढ़ सकती हैं एक्ट्रेस की मुश्किलें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 06 जुलाई। कसौटी जिंदगी की फेम टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कोर्ट में याचिका दायर करके श्वेता तिवारी की अग्रिम जमानत को रद्द करने की अपील की है। अभिनव कोहली ने इससे पहले कहा था कि श्वेता तिवारी शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका कोर्ट को बिना बताए गई थीं। हमने कोर्ट का रुख किया और इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई हुई, जहां श्वेता तिवारी को अपना जवाब दाखिल करना है। वहीं श्वेता और अभिनव के वकीलों की ओर से इस बाबत कुछ भी नहीं कहा गया है।

    Shweta Tiwari की मुश्किलें बढ़ीं, Ex Husband ने खटखटाया Court का दरवाजा । वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- ट्रेन में पति को सोता हुआ छोड़ किसी और के साथ फरार हुई पत्नी, छह महीने पहले की थी लव मैरिजइसे भी पढ़ें- ट्रेन में पति को सोता हुआ छोड़ किसी और के साथ फरार हुई पत्नी, छह महीने पहले की थी लव मैरिज

    कोर्ट पहुंचे अभिनव

    कोर्ट पहुंचे अभिनव

    बता दें कि श्वेता तिवारी के पति ने बेटे की कस्टडी हासिल करने के लिए भी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, इस मामले की सुनवाई बुधवार को होगी। अभिनव कोहली ने कहा कि हमारी ओर से जो कानूनी नोटिस भेजा गया है उसका श्वेता और श्वेता के वकील की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है और दोनों ही कोर्ट में सुनवाई के दौरान पेश नहीं हुए। अभिनव ने कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके कोर्ट की प्रक्रिया की जानकारी दी।

    बेटे को अकेला छोड़ चली गई केप टाउन

    बेटे को अकेला छोड़ चली गई केप टाउन

    गौर करने वाली बात है कि अभिनव ने आरोप लगाया कि श्वेता मुंबई के होटल में बेटे रेयांश को अकेला छोड़कर खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करने केपटाउन चली गईं। यही नहीं अभिनव ने कहा कि श्वेता ने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया। अभिनव के आरोपों का जवाब देते हुए श्वेता तिवारी ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि अभिनव ने सोसाइटी में उनके औ बेटे के साथ मारपीट की थी। श्वेता ने दावा किया कि रेयांश अपने पिता से काफी डर गया था।

    वीडियो शेयर कर बताया बेटा मेरे साथ खुश था

    वीडियो शेयर कर बताया बेटा मेरे साथ खुश था

    वहीं श्वेता के आरोपों पर अभिनव ने एक लंबा वीडियो शेयर करके बताया कि मेरा बेटा मेरे साथ खुश रहता है। उन्होंने कई वीडियो शेयर किए जिसमे देखा जा सकता है कि रेयांश उनके साथ खेल रहा है। हाल ही में अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके श्वेता पर आरोप लगाया था कि वह वह मेरे बेटे को फादर्स डे पर मुझसे अलग रख रही है । अभिनव ने आरोप लगाया कि श्वेता लोगों से झूठ बोल रही है। अभिनव ने कहा कि मैंने बहुत कोशिश की कि जब श्वेता डेढ़ महीने के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई थी तो मेरा बेटा मेरे पास रहे। वह इतने समय तक बिना माता-पिता के रहा। तमाम कोशिश के बाद भी मैं हार गया और फादर्स डे के मौके पर मैं अपने बेटे से दूर हूं।

    English summary
    Shweta Tiwari husband Abhinav Kohli reaches court to cancel her interim bail.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X