• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्वेता ने शेयर की भाई सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ वाली तस्वीर, CBI को लेकर कही ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की रिपोर्ट आ गई है। जिसमें सुशांत की हत्या की बात को खारिज कर दिया गया है। इसमें कहा गया है कि अभिनेता की मौत का कारण आत्महत्या है। इसपर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सुशांत की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत केदारनाथ मंदिर में ध्यान की मुद्रा में बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा है, 'हर हर महादेव, हम आपपर विश्वास करते हैं भगवान। सबकी निगाहें सीबीआई पर हैं।'

बहन ने एम्स की रिपोर्ट की खारिज

बहन ने एम्स की रिपोर्ट की खारिज

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनका परिवार लगातार हत्या की बात कह रहे हैं। अब एम्स की रिपोर्ट आने के बाद सभी ने इसे मानने से भी इनकार कर दिया है। इससे पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, हम जीतेंगे (We Will Win!)। सुशांत के परिवार में श्वेता सबसे ज्यादा इस मामले में सक्रिय हैं। वो लगातार अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उन्हें सुशांत के फैंस का भी काफी समर्थन भी मिल रहा है।

एम्स की रिपोर्ट में क्या है?

एम्स के एक्सपर्ट ने सुशांत की मौत के मामले में हत्या की बात से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई थी, उसमें किसी भी तरह का फाउल प्ले नहीं है और ये एक आत्महत्या का मामला है। इससे पहले सुशांत के शरीर में किसी भी प्रकार के जहर की बात को एम्स ने खारिज कर दिया था। हालांकि एम्स की टीम ने ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का समय ना होने पर सवाल उठाते हुए कूपर अस्पताल पर पोस्टमार्टम में लापरवाही करने का आरोप लगाया था।

    SSR Case: AIIMS Report पर Sanjay Raut बोले- CBI जांच पर भी भरोसा नहीं रहा क्या ? | वनइंडिया हिंदी
    परिवार के वकील ने क्या कहा?

    परिवार के वकील ने क्या कहा?

    सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा था कि एम्स की रिपोर्ट आखिरी फैसला नहीं है। सीबीआई अभी भी अपनी चार्जशीट में हत्या का मामला दर्ज कर सकती है। उन्होंने ये भी कहा कि एम्स ने अपनी रिपोर्ट को तस्वीरों के आधार पर तैयार किया है, जो उन्हें सबूत के तौर पर दी गई थीं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के शव की जांच नहीं की थी। एम्स की टीम के पास पैर तक का एक्स-रे नहीं था, जिसमें फ्रैक्चर बताया जा रहा है। इन्हीं वजहों से ये रिपोर्ट मानी ही नहीं जा सकती है और इसे ज्यादा से ज्यादा मामले में सबूत के तौर पर रखा जा सकता है।

    सबकी निगाहें सीबीआई पर हैं

    सबकी निगाहें सीबीआई पर हैं

    इसके साथ ही अब सुशांत के दोस्त, परिवार और फैंस की निगाहें सीबीआई पर हैं। अब तक सीबीआई इस मामले में हत्या के एंगल से जांच कर रही थी। अब जब फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने हत्या की बात से इनकार किया है, तो जांच का फोकस आत्महत्या के कारण पर होगा। सीबीआई ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर किन लोगों के दबाव और किस वजह से सुशांत ने सुसाइड किया। सुशांत की मौत के बाद एक लैपटॉप, हार्ड डिस्क, कैमरा और दो मोबाइल फोन सीज किए गए थे, जिसकी पड़ताल सीबीआई की टीम कर रही है।

    सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने द‍िया बड़ा बयान, Video सुशांत केस: AIIMS की रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने द‍िया बड़ा बयान, Video

    English summary
    shweta singh kirti shares kedarnath picture of brother ssr says all eyes on cbi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X