• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Shripad Naik Health Update: श्रीपद नाइक का हाल जानने गोवा पहुंचे राजनाथ सिंह, दिया ये हेल्‍थ अपडेट

|

Union Minister Shripad Naiks Health update: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार का सोमवार को भीषण एक्‍सीडेन्‍ट हो गया, जिसमें नाइक की पत्नी और एक सहायक की मौत हो गई और वहीं केंद्रीय मंत्री नाइक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए नाइक को गोवा के अस्पताल में एडिमट करवाया गया था उनकी रात में ही दो सर्जरी हुई हैं, फिलहाल अभी वो खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं श्रीपद नाइक को देखने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे। वहीं अब राजनाथ सिंह ने नाइक का हेल्‍थ अपडेट दिया है।

rs
    Shripad Naik Health Update: Goa के Hospital पहुंचे Rajnath Singh, जाना हालचाल | वनइंडिया हिंदी

    राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने इस हादसे के बाद गोवा के सीएम से बात की थी, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनसे बात की थी। पीएम ने तब मुझे फोन किया था और संकट व्यक्त किया था। उन्होंने तब मुझे यहां (गोवा) आने को कहा था, मैं भी यही सोच रहा था। राजनाथ सिंह ने बताया कि श्रीपद नाइक ShripadNaik की स्थिर है, डॉक्टरों का कहना है कि वह अब तक किसी भी खतरे से बाहर हैं।

    सिंह ने ये भी बताया कि डॉक्टरों ने एम्स निदेशक (दिल्ली) से बात की है, एक टीम यहां आएगी और डॉक्टरों से परामर्श करेगी। जरूरत पड़ने पर उसे इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा सकता है। यह यहां के डॉक्टरों पर निर्भर करता है। केंद्रीय मंत्री पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि डाक्‍टरों के अनुसार नाइक के स्‍वास्‍थ्‍य में काफी सुधार है।

    बता दें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी नाइक से मिलने आज गोवा जानें की बात उन्होंने ट्वीट पर दी थी। उन्‍होंने लिखा था मैं आज गोवा जाऊंगा, संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर श्रीपद नाइक के परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें। तो वहीं सीएम प्रमोद सावंत के मुताबिक, श्रीपद नाइक अभी खतरे से बाहर हैं और उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने की जरूरत नहीं है। कल रात में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से बात की थी और केंद्रीय मंत्री के बेहतर इलाज की व्यवस्था करने को कहा था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shripad Naik Health Update: Rajnath Singh reached Goa to know the condition of Union Minister Shripad Naik, gave this health update
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X