• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Shraddha Case: वसई से आफताब का परिवार फरार, अब मुंबई में होटल स्टाफ से होगी पूछताछ, हत्यारा यहां था शेफ

Google Oneindia News

Shraddha murder case: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम अब मुंबई में उस फाइव स्टार होटल के कर्मचारियों से पूछताछ करेगी, जहां श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े करने वाला हत्यारा आफताब पूनावाला ट्रेनी शेफ के तौर पर काम किया करता था। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस के दो अधिकारी आफताब के बारे में होटल स्टाफ से पूछताछ करेंगे, जबकि एक अधिकारी पालघर जिले के वसई में जांच करेगा, जहां वसई में आफताब का परिवार रहता है।

वसई में हाउसिंग सोसाइटी पहुंची दिल्ली पुलिस

वसई में हाउसिंग सोसाइटी पहुंची दिल्ली पुलिस

इससे पहले रविवार को श्रद्धा हत्याकांड की चल रही जांच के तहत दिल्ली पुलिस की टीम ने वसई में हाउसिंग सोसाइटी के सचिव का बयान दर्ज किया, जहां आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपने परिवार के साथ रहता था। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार दिल्ली पुलिस की टीम ने पालघर जिले के वसई इलाके की यूनिक पार्क हाउसिंग सोसाइटी के सचिव अब्दुल्ला खान का रविवार को एक घंटे से ज्यादा वक्त तक बयान दर्ज किया है।

करीब 20 दिन घर खाली करके लापता परिवार

करीब 20 दिन घर खाली करके लापता परिवार

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने कहा, "पुलिस ने खान से एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और श्रद्धा हत्याकांड के संबंध में उसका बयान दर्ज किया।" खान ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आफताब के परिवार ने करीब 20 दिन पहले अपना घर खाली कर दिया था और उसे किराए पर दे रखा है। खान ने हालांकि कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आफताब का परिवार कहां गया और उन्होंने अपना फोन नंबर भी वो दिया, जो बंद पड़ा है।

 मुंबई के कई इलाकों में रह चुका हत्यारा आफताब

मुंबई के कई इलाकों में रह चुका हत्यारा आफताब

रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड के सिलसिले में श्रद्धा और आफताब के दोस्तों और रिश्तेदारों सहित कई लोगों को बुलाया है और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। कहा गया है कि आरोपी आफताब श्रद्धा के साथ मुंबई के कई इलाके केनी अपार्टमेंट, रीगल अपार्टमेंट और व्हाइट हिल्स अपार्टमेंट सहित तीन अपार्टमेंट में रह चुका था।

खास दोस्त से लेकर पूर्व मैनेजर तक बयान दर्ज

खास दोस्त से लेकर पूर्व मैनेजर तक बयान दर्ज

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की एक टीम श्रद्धा मर्डर केस की जांच के लिए शुक्रवार से महाराष्ट्र के वसई में डेरा डाले हुए हैं। इससे पहले शनिवार को पुलिस टीम ने श्रद्धा के खास दोस्त शिवानी म्हात्रे और श्रद्धा के पूर्व मैनेजर करण बेहरी के बयान दर्ज किए थे। सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस सबूत के तौर पर शिवानी म्हात्रे और करण बेहरी के व्हाट्सएप चैट का भी इस्तेमाल करेगी।

अब तक कुल छह लोगों का बयान दर्ज

अब तक कुल छह लोगों का बयान दर्ज

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल छह लोगों का बयान दर्ज किया है, जिसमें श्रद्धा के करीबी दोस्त लक्ष्मण नादर और उस फ्लैट के मालिक राहुल गॉडविन शामिल हैं, जहां श्रद्धा और आफताब दिल्ली जाने से पहले रहते थे। दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते श्रद्धा के पिता की शिकायत पर छह महीने पुराने ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाकर उसके लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया था।

जिस तालाब में आफताब ने फेंका था श्रद्धा का जला हुआ सिर, उसको खाली करवा रही दिल्ली पुलिसजिस तालाब में आफताब ने फेंका था श्रद्धा का जला हुआ सिर, उसको खाली करवा रही दिल्ली पुलिस

Comments
English summary
shraddha murder case update delhi police team will interrogate mumbai five star hotel staff
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X