India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Prophet remarks row: गुजरात में नूपुर शर्मा के पोस्टर पर जूते और क्रॉस के निशान, गिरफ्तारी की मांग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 08 जून। पैगंबर पर विवादित टिप्पणी को लेकर गुजरात में नूपुर शर्मा के विरोध में पोस्टर चिपकाए गए हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। वहीं पोस्टर को लेकर पुलिस जांच कर रही है। स्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Nupur Sharma

नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता के तौर पर पैगंबर पर विवादित टिप्पणी की थी। जिस पर भाजपा ने 5 जून को उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था। सस्पेंशन से पहले भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने लेटर जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी धर्म के किसी भी धार्मिक व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है। पार्टी उस विचारधारा के सख्त खिलाफ है, जो किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करती है। बीजेपी ऐसी किसी विचारधारा का प्रचार नहीं करती। पार्टी की ओर से कहा गया कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। बाद में नूपुर शर्मा ने भी अपने बयान पर सफाई देते हुए माफी मांगी।

वहीं नूपूर के पैगंबर पर विवादित बयान के बाद विरोध जारी है। गुजरात के सूरत में एक पुल पर पोस्टर चिपकाए गए। ये पोस्टर सूरत में जिलानी ब्रिज पर चिपकाए गए, जिसमें निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की गई।

कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच DGCA सख्त, मास्क ना लगाने पर प्लेन से उतारे जा सकते हैं यात्रीकोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच DGCA सख्त, मास्क ना लगाने पर प्लेन से उतारे जा सकते हैं यात्री

ब्रिज पर पोस्टर को लेकर पुलिस ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि पोस्टर के पीछे कौन था। पोस्टर लगाने वाले लोगों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। दरअसल, नूपुर शर्मा की ओर से पैगंबर पर की गई टिप्पणी पर विवाद होने के बाद भाजप ने उन्हें निलंबित कर दिया गया था। नूपूर शर्म की टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के कई मामले दर्ज कि गए।

Comments
English summary
Shoes and cross marks on Nupur Sharma's poster on Surat road amid Prophet remarks row
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X