• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फर्रुखाबाद: बेटी के बर्थडे पार्टी के नाम पर बच्चों को बुलाकर बनाया बंधक, कर रहा फायरिंग

|

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में गुरुवार शाम हैरान करने वाली वारदात सामने आई। एक सिरफिरे ने बर्थडे पार्टी के नाम पर पहले गांव के 20 बच्चों को घर बुलाया और फिर उन्हें बंधक बना लिया। बच्चों और महिलाओं को बंधक बनाने के बाद वो लगातार गोलीबारी कर रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही यूपी पुलिस सकते में आ गई। वहीं इलाके में हड़कंप मच गया।

 Shocking incident: Man With Criminal Background hold Over 20 Children, Women Hostage, Called them for birthday Party

बर्थडे के नाम पर बच्चों को घर बुलाया

बच्चों और महिलाओं को बंधक बनाने वाले इस शख्स के पास गोली और लो इंटेंसिटी बम हैं, जिससे वो बार-बार पुलिस और सुरक्षा बलों पर हमला कर रहा है। बंधक बच्चे की मां ने बताया कि बंधक बनाने वाले शख्स का नाम सुभाष बाथम है। पड़ोसियों ने बताया कि सुभाष गलत कामों और चोरी-चकारी में भी शामिल था। बंधक बच्चों की मांओं ने बताया कि उसकी बच्ची का जन्मदिन था। इसी बहाने से उसने गांव को कई बच्चों को घर पर बुलाया। बच्चों के अंदर आने के बाद उसने दरवाजे बंद कर लिए और गोलीबारी शुरू कर दी।

पड़ोसियों ने बताया कि करीब ढ़ाई बजे उसने बच्चों को घर बुलाया था। जिसके बाद उसने बच्चों को बंधक बना लिया। वो पुलिस से बात करने के बजाए लगातार गोलियां बरसा रहा है। वहीं मौके पर एसपी और एएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। सुभाष फर्रूखाबाद के विधायक और सांसद को अपने गेट के बाहलबुलाने की मांग कर रहा है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप है। जो बच्चे अंदरप बंधक बने हैं उनके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking incident, a man with a criminal background invited about 20 children and a few women to celebrate his 'birthday' and then held them hostage in Farrukhabad district of Uttar Pradesh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X