• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवराज का कमलनाथ को जवाब, 'कुछ किया ही नहीं तो नारियल कहां से फोड़ोगे ?'

|

भोपाल। मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है। इसी कड़ी में शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को मुरैना में जनसभा की जहां उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। शिवराज ने कहा कि मैं केवल कुर्सी पाने के लिए सीएम नहीं बना हूं। बल्कि प्रदेश के विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए सीएम बना हूं जिसके पूरे देश में प्रशंसा की जाती है।

    MP By Election 2020: Shivraj Singh Chouhan ने Kamalnath को दिया जवाब | वनइंडिया हिंदी

    Shivraj Singh Chauhan

    इसी सभा में शिवराज ने कांग्रेस नारियल वाले सीएम के आरोपों पर भी जवाबी हमला बोला। शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि मैं जेब में नारियल लेकर चलता हूं। कहा कि "तुमने (कमलनाथ) ने ढेला भर भी काम किया नहीं तो नारियल कहां से फोड़ोगे। हमने मुरैना में मेडिकल कॉलेज खोला तो नारियल फोड़ेंग कि नहीं, हम चंबल का पानी लाएंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं... तुमने तो कुछ किया ही नहीं, तुम्हारी तो किस्मत फूटी थी तो नारियल कहां से फोड़ोगे ?"

    तो क्या शैम्पेन लेकर घूमूं - शिवराज

    शिवराज ने आगे कहा कि "कहते हैं मैं नारियल लेकर घूमता हूं। तो नारियल लेकर न घूमूं तो शैम्पेन की बोतल लेकर घूमूं। अरे हमारे संस्कार, हमारी संस्कृति और सभ्यता यही है। नवरात्रि में नारियल हम देवी जी को चढ़ाते हैं।"

    मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इनमें 25 सीटें ऐसी हैं जो कांग्रेस विधायकों के भाजपा में शामिल होने के चलते खाली हुई हैं। वहीं 3 सीटें विधायकों के निधन के चलते खाली हुई हैं। 28 सीटों पर हो रहा ये उपचुनाव सिर्फ उपचुनाव भर नहीं है बल्कि इस चुनाव के नतीजों से प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार रहेगी या जाएगी इसका भी फैसला होगा। यही वजह है कि भाजपा और कांग्रेस पूरी ताकत से ये चुनाव लड़ रहे हैं।

    MP: उपचुनाव से पहले शिवराज के 2 मंत्रियों की छिन गई कुर्सी, ये नियम आया आड़े

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    shivraj singh chauhan reply to kamal nath on Coconut remarks
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X