• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज्य सभा चुनाव में दो उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी शिवसेना, संजय राउत ने दी जानकारी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 मई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने उम्मीदवारों को राज्य सभा भेजे जाने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस बार राज्यसभा चुनाव के लिए शिवसेना दो उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी। दो उम्मीदवार ही राज्यसभा जाएंगे।

sanjay raut
Photo Credit:

वहीं, संजय राउत से जब संभाजी राजे को पार्टी द्वारा राज्य सभा के टिकट के लिए शामिल होने की पेशकश की खबरों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

57 सीटों के लिए चुनाव की तैयारियां जोरो पर

बता दें कि राज्यसभा की 57 सीटों के लिए चुनाव की तैयारियां जोरो पर हैं। माना जा रहा है कि अगले हफ्ते इसका नोटिफिकेशन आ जाएगा, इस महीने के अंत तक उम्मीदवारों के नामांकन की आखिरी तारीख होगी। ऐसे में सभी अहम दल राज्यसभा में अपने उम्मीदवारों को पहुंचाने की तैयारियों में जुट गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो राज्यसभा में इस बार युवा और बुजुर्ग नेता राज्यसभा में अपनी एंट्री की जुगत में लगे हैं।

हम हिंदुओं के लिए काला दिन

वहीं, लाउडस्पीकर विवाद पर संजय राउत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सबके लिए समान है। अब इसका खामियाजा हमारे मंदिरों को भी भुगतना पड़ रहा है। यह हम हिंदुओं के लिए काला दिन है कि राज ठाकरे के साथ भाजपा की राजनीति के कारण लोग आरती नहीं सुन सकेंगे।

लाउडस्पीकर पर क्या बोले संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा यह सिर्फ मस्जिदों में लाउडस्पीकर के बारे में नहीं है, महाराष्ट्र में, सुबह-सुबह 'आरती' की जाती है और लोग अक्सर लाउडस्पीकर के माध्यम से उन्हें सुनते हैं क्योंकि वे सभी मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं कर सकते हैं, लेकिन आज ऐसा नहीं हो सकता, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ें- शिवसेना के संजय राउत ने यह भी पढ़ें- शिवसेना के संजय राउत ने "एक राष्ट्र, एक भाषा" पर अमित शाह का किया सपोर्ट, जानें क्‍या कहा

Comments
English summary
Shiv Sena will field two candidates for Rajya Sabha polls said sanjay raut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X