• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना ने भाजपा को दी चेतावनी अगर हम कब्र खोदते रहेंगे, तो हमें आपके भ्रष्टाचार के कंकाल मिलेंगे

|

मुंबई। 28 नवंबर को शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार के एक वर्ष पूरे हो जाएंगे। एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के गठबंधन से बनी महाराष्‍ट्र सरकार के लिए भापजा नेता ये दावा करते आ रहे हैं कि तीन पहियों की ये सरकार कभी भी गिर जाएगी। वहीं अब शिवसेना नेता ने भाजपा पर खुलकर चेतावनी दी है।

शिवसेना ने कहा

शिवसेना ने कहा "ऑपरेशन लोटस" के बारे में भूल जाए

शनिवार को महाराष्‍ट्र सरकार के एक वर्ष पूरे होने से पहले, शिवसेना नेता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी को सलाह दी कि वह सरकार को अस्थिर करने और लोगों के कल्याण के लिए सरकार के साथ काम करने के लिए "ऑपरेशन लोटस" के बारे में भूल जाए। बीजेपी नेता किरीट सोमैया द्वारा लगाए गए आरोपों की चल रही श्रृंखला पर, राउत ने एक चेतावनी देते हुए कहा अगर शिवसेना पुरानी कब्रों को खोदना शुरू करती है, तो हमारी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी में शामिल भ्रष्टाचार के कंकालों का पता लगाएगी

अगर हम कब्र खोदते रहेंगे, तो हमें आपके भ्रष्टाचार के कंकाल मिलेंगे

अगर हम कब्र खोदते रहेंगे, तो हमें आपके भ्रष्टाचार के कंकाल मिलेंगे

राउत ने कहा कि शिवसेना ने कभी भी विपक्षी दलों की आवाज को दबाया नहीं था। उन्होंने कहा कि लोकसभा के पूर्व सांसद सोमैया को उनकी ही पार्टी ने गंभीरता से नहीं लिया है। आगे संजय राउत ने कहा "मुझे नहीं लगता कि उनकी पार्टी भी जो भी करती है उसे गंभीरता से लेती है, लेकिन विपक्ष को आलोचना करनी चाहिए। हम राज्य में एक मजबूत विपक्षी पार्टी चाहते हैं। जो लोग उद्धव ठाकरे को जानते हैं और बाला साहेब ठाकरे को जानते हैं, वे निश्चित रूप से आपको बताएंगे कि हम कभी भी विरोध नहीं करते हैं या विरोध को दबाते हैं जैसे कि अन्य राज्यों और केंद्र द्वारा किया जाता है। इसलिए उन्‍हें झूठे आरोप लगाना बंद करना चाहिए। यदि वे पुरानी कब्र खोदना चाहते हैं, तो भी हम ऐसा कर सकते हैं। लेकिन हमारा दृष्टिकोण अतीत को भूलकर आगे बढ़ना है। अगर हम कब्र खोदते रहेंगे, तो हमें आपके भ्रष्टाचार के कंकाल मिलेंगे। "

    Barack Obama के 'नर्वस' Rahul Gandhi वाली टिप्पणी पर Sanjay Raut ने कही ये बड़ी बात | वनइंडिया हिंदी
     लेकिन सीएम ने बाधाओं को पार कर लिया

    लेकिन सीएम ने बाधाओं को पार कर लिया

    दिवाली की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से बात करते हुए, राउत ने पिछले साल उसी अवधि को याद किया जब एमवीए सरकार बनाने के लिए एक नया राजनीतिक गठबंधन बनाने के लिए आंदोलन शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि इस पहले वर्ष के दौरान, ठाकरे सरकार को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, दोनों प्राकृतिक और मानव निर्मित, लेकिन सीएम ने बाधाओं को पार कर लिया।

    बीजेपी ने कसा तंज- बीजेपी ने कसा तंज- "शिवसेना द्वारा तेजस्‍वी की प्रशंसा करने का मतलब है कि राहुल गांधी 'शून्य' हैं"

    English summary
    Shiv Sena warns BJP that if we keep digging the grave, we will get the skeletons of your corruption
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X