• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शिवसेना की चेतावनी- सुशांत सिंह केस से आदित्य ठाकरे को जोड़ने की साजिश की, तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह सुसाइड केस से महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम जोड़े जाने के बाद अब शिवसेना की प्रतिक्रिया सामने आई है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नारायण राणे की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अब शिवसेना ने अपने युवा नेता का बचाव करते हुए विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह केस में कई राजनेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, इस दौरान बीजेपी ने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल भी खड़ा किया था। हाल ही में नारायण राणे ने इशारों ही इशारों में आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा था जिसके बाद अब शिवसेना ने पलटवार किया है।

संजय राउत ने दी कड़ी चेतावनी

संजय राउत ने दी कड़ी चेतावनी

शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि संजय राउत ने अपने बयान में किसी पार्टी या व्यक्ति का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने कहा है कि विपक्ष इस सच को पचा नहीं पा रही है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है। राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, सुशांत सिंह राजपूत मामले से आदित्य ठाकरे को क्या मिला है? ऐसा लगता है कि जब से शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार राज्य में सत्ता में आई है, तब से विपक्ष इस बात को अब तक स्वीकार नहीं कर सका है।

    Sushant Suicide Case: CBI ने Rhea Chakraborty समेत 6 के ख़िलाफ़ दर्ज किया केस | वनइंडिया हिंदी
    साजिश की चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

    साजिश की चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

    संजय राउत ने तीखे स्वर में कहा कि शिवसेना की युवा शाखा के चीफ और राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे को इस मामले से जोड़ने की साजिश करने वालों को इसके लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को ट्वीट कर स्पष्ट किया था कि उनका अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मामले से कोई संबंध नहीं हैं और उन्हें और उनके परिवार को बिना किसी कारण निशाना बनाया जा रहा है।

    आदित्य ठाकरे ने दी थी सफाई

    आदित्य ठाकरे ने दी थी सफाई

    आदित्य ठाकरे ने अपनी सफाई में बॉलीवुड अभिनेता की मौत पर किसी का नाम लिए बिना गंदी राजनीति का आरोप लगाया और कहा कि उनके खिलाफ लगाए जा रहे आरोप निराशा से उपजे सड़क छाप राजनीति का नतीजा है। बता दें कि यह पहली बार था जब आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की जांच मामले में खुद का नाम घसीटे जाने पर जवाब दिया था। मीडिया रिपोर्ट में महाराष्ट्र सरकार और विशेष रूप से मुंबई पुलिस पर अरोप लग रहे हैं कि वह सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बचा रही है।

    झूठे आरोपों से छवि खराब नहीं होगी

    झूठे आरोपों से छवि खराब नहीं होगी

    आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि सुशांत सिंह की मौत चौंकाने वाली है, मेरे और मेरे परिवार पर कीचड़ उछाले जा रहे हैं लेकिन मैं इस मामले पर शांत रहूंगा। प्रोटोकॉल न मानने वाले लोग ऐसा कर कर रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए की झूठे आरोपों से किसी की छवि खराब नहीं होगी। कोई ये भ्रम ना पाले की हमारी छवि खराब हो जाएगी। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र पुलिस इस सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है।

    मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

    मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

    मालूम हो कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पहले से जारी है। पुलिस इस मामले में सुशांत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

    सीबीआई ने दर्ज की FIR

    सीबीआई ने दर्ज की FIR

    न्यूज एजंसी एएनआई ने सीबीआई सूत्रों के हवाले से बताया है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो को केंद्र सरकार से अधिसूचना मिली है और एजेंसी अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करेगी। बुधवार को इस मामले में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस सिलसिले में कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) ने बुधवार को नोटिफिकेशन जारी किया है। बता दें कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह की अपील के बाद बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से सीबीआई जांच की सिफारिश की थी जिसे मोदी सरकार द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। इससे पहले केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि वह मामले की जांच सीबीआई को सौंप रही है।

    शुक्रवार को ED के सामने पेश होंगी रिया

    शुक्रवार को ED के सामने पेश होंगी रिया

    वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पहले से ही जांच कर रही ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को समन भेज शुक्रवार को पेश होने को कहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 7 अगस्त यानी इसी शुक्रवार को ED मुंबई दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ होगी। बताया जा रहा है कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती से सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार की है, ईडी ने रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित पुराने आवस के पते पर पोस्ट के जरिए और ईमेल के माध्य से समन भेजा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया से सुशांत सिंह राजपूत से व्यक्तिगत और व्यवसायिक संबंधों को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं।

    दिशा सालियान के शरीर पर मौजूद थे कई अप्राकृतिक जख्म, सुशांत की पूर्व मैनेजर की PM रिपोर्ट से खुलासा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Shiv Sena warning If conspired to link Aditya Thackeray with Sushant Singh case will have to pay a heavy price for it
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X